भोपाल

भोपाल ब्लेड कांड: सीएम चौहान ने पीड़िता सीमा से कठोर कार्रवाई का वादा किया, आरोपियों ने कई बार ब्लेड से हमला किया था

भोपाल ब्लेड कांड: सीएम चौहान ने पीड़िता सीमा से कठोर कार्रवाई का वादा किया, आरोपियों ने कई बार ब्लेड से हमला किया था
x
Bhopal Blade Case: 9 जून की रात तीन बदमाशों ने एक महिला पर इस लिए कई बार ब्लेड से हमला किया था क्योंकि उसने छेड़खानी का विरोध किया था

भोपाल ब्लेड कांड: रविवार को भोपाल ब्लेड अटैक की शिकार पीड़ित महिला से सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मिलने के लिए उसके घर पहुंचें। सीएम चौहान ने पीड़िता को कठोर कार्रवाई का वादा करते हुए हिम्मत रहने के लिए कहा. सीएम ने भोपाल ब्लेड अटैक पीड़िता को एक लाख रुपए की आर्थिक मदद करने का ऐलान करते हुए यह प्रॉमिस किया कि उसपर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

सीमा के चेहरे में 118 टांके आए

Bhopal Blade Attack Update: भोपाल ब्लेड अटैक का शिकार हुई पीडिता का नाम सीमा सोलंकी (Seema Solanki)है, वह एमपी की राजधानी के शिवजी नगर में रहती है, घटना 9 जून की है जब सीमा अपने पति के साथ बाइक से कहीं जा रही थी, इस दौरान तीन बदमाशों ने उसे देखकर सीटी मारी और भद्दे कॉमेंट किए, जिसके बाद सीमा ने बाइक रुकवाकर उनका विरोध करने लगी, तभी तीनों आरोपी उसके पास आए और लगातार ब्लेड से हमला करने लगे, सीमा का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया, उसकी एक आंख में भी ब्लेड से कट गई. उपचार के दौरान सीमा के चेहरे में 118 टांके आए.

सीएम ने मुफ्त इलाज की घोषणा की

Bhopal Blade Attack Seema Solanki Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए, आरोपियों को पकड़ने और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, उन्होंने सीमा का इलाज फ्री में कराने की भी घोषणा की थी. सीएम ने सीमा की तारीफ करते हुए कहा था कि 'सीमा का साहस सराहनीय है, जिस हिम्मत से सीमा ने बदमाशों का मुकाबला किया वह दूसरी महिलाओं के लिए प्रेरणा है'

तीनों आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Blade Attack Culprit: सीमा पर ब्लेड से कई बार वार करने वाले आरोपियों की पुलिस ने शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, जिनमे बादशाह बेग, अजय सिबदे और निखिल को पकड़ लिया है. पुलिस ने भोपाल ब्लेड अटैक कांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई थीं.

Next Story