भोपाल

मंदिर में चुम्बन पर बबाल, गृहमंत्री ने दिये जांच के निर्देश : MP NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
मंदिर में चुम्बन पर बबाल, गृहमंत्री ने दिये जांच के निर्देश : MP NEWS
x
मंदिर में चुम्बन पर बबाल, गृहमंत्री ने दिये जांच के निर्देश : MP NEWS मंदिर में चुम्बन सीन को लेकर बबाल खड़ा हो गया है। दरअसल नेटफ्लिक्स

भोपाल (MP NEWS) । मंदिर में चुम्बन सीन को लेकर बबाल खड़ा हो गया है। दरअसल नेटफ्लिक्स इंडिया पर ए सूटेबल ब्वाय कार्यक्रम में एक प्रेमी जोड़े द्वारा मंदिर में चुम्बन सीन सूट किया है। जिसका सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक इसका पुरजोर विरोध हो रहा है।

भाजपा नेता ने इसे जल्द हटाने की मांग की है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन की चेतावनी दी है। रीवा थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अधिकारियों को जांच के निर्देश दिये हैं।

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने ट्विट कर लिखा है कि ए सूटेबल ब्वाय कार्यक्रम में नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुम्बन दृश्य फिल्माए हैं। पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है। जिसके किसिंग सीन मंदिर में फिल्माए गए हैं। गौरव तिवारी ने कहा कि इस मामले में उनके द्वारा रीवा में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला है।

मंदिर में चुम्बन पर बबाल, गृहमंत्री ने दिये जांच के निर्देश : MP NEWS

मध्यप्रदेश के महेश्वर में सूट किया सीन

उक्त किसिंग सीन मध्यप्रदेश के महेश्वर स्थित शिवघाट में फिल्माया गया है। जिसको लेकर विरोध के स्वर तेजी से फूट रहे हैं। यह सीरिज विक्रम सेठ की लिखी किताब पर आधारित है। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर बेब सीरीज निर्माता नेटफ्लिक्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म से यदि वीडियो नहीं हटाया गया तो सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it