भोपाल

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, भोपाल की अदालत में हाजिर होने का आदेश

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, भोपाल की अदालत में हाजिर होने का आदेश
x
Warrant against Actress Amisha Patel: चेक बाउंस के मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल के जिला अदालत ने वारंट जारी किया है.

Arrest warrant against actress Amisha Patel: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) के खिलाफ भोपाल के जिला अदालत ने वारंट जारी किया है. उन्हें 4 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होना होगा. उन पर चेक बाउंस (Cheque Bounce) का आरोप है, जिस पर उनके खिलाफ जमानती गिरफ्तारी वारंट (bailable arrest warrant) जारी किया गया है.

यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की ओर से कोर्ट में अमीषा पटेल (Amisha Patel) के खिलाफ शिकायत की गई थी. यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वकील रवि पंथ ने बताया कि प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बाेरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट (Bailable Warrant) जारी किया है.

यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वकील रवि पंथ ने मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनकी कंपनी मेसर्स अमीषा पटेल प्राेडक्शन (M/s Amisha Patel Production) ने यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रूपये उधार लिए थे. इस रकम के एवज में अभिनेत्री की तरफ से दो चेक 32 लाख 25 हजार रूपये के दिए गए थें. लेकिन दोनों ही चेक बाउंस (Cheque Bounce) हो गए.

अमीषा के खिलाफ जमानती वारंट जारी, कोर्ट में हाजिर होने के आदेश

चेक बाउंस होने के बाद यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने वकील रवि पंथ के माध्यम से भोपाल की जिला अदालत में केस दाखिल कराया था. जिस पर सुनवाई करते हुए सोमवार को कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए, 4 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए हैं.

इंदौर में भी मामला दर्ज

बताया जाता है कि इसके पूर्व इंदौर की एक अदालत में भी अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है. वहां भी उन्होंने फिल्म बनाने के नाम पर 10 लाख रूपए उधार के तौर पर लिए थे और इसके एवज में 10 लाख का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया था. अब इसके बाद भोपाल में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Next Story