भोपाल

BHOPAL: तीन युवकों की डूबने से मौत, परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि स्वीकृत

Suyash Dubey
14 Sep 2021 12:53 AM GMT
BHOPAL: तीन युवकों की डूबने से मौत, परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि स्वीकृत
x
मध्य प्रदेश के विदिशा में रविवार को भोपाल के अशोक गार्डन के 3 युवको की मौत हो गई।

चिकित्सा शिक्षा एवं विदिशा भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Minister Vishwas Kailash Sarang ) के निर्देश पर अशोका गार्डन के तीन युवकों की दुखद घटना में मृत्यु हो जाने पर उनके परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

यह थी घटना :

भोपाल (Bhopal) से पिकनिक मानने पहुचे 5 दोस्तों में तीन की जलसमाधी हो गई है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) में स्थित हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी के नाम से मशहूर पिकनिक स्पॉट के 100 फीट गहरे कुंड की है। इस दौरान कुंड में नहाने के दौरान एक दोस्त का पांव फिसल गया था। उसे बचाने के लिये चारो दोस्त कुड़ में कूद पड़े। जिनमें से तीन लोगो की डूबने के कारण मौत हो गई थी, जबकि दो लोगो को बचा लिया गया था।

रविवार को हलाली के निकट छोटी पचमढ़ी बंजारन वाला कुंआ में डूबने से तीन युवकों की मृत्यु हुई। भोपाल के अशोका गार्डन निवासी 21 वर्षीय मोहित शर्मा, 18 वर्षीय अमित पटेल और जहांगीराबाद निवासी 19 वर्षीय अभय शर्मा की मृत्यु हो गई है।

मृतकों के परिजनों को मध्यप्रदेश राजस्व पुस्तक के तहत 4-4 लाख के मान से जिला कलेक्टर विदिशा ने सहायता राशि स्वीकृत की है। मंत्री सारंग सोमवार को युवकों के परिजनों से मिलने उनके निवास पहुँचे और शोक संवेदनाएँ व्यक्त की। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की।

Next Story
Share it