भोपाल

Accident : तेज रफ़्तार i20 कार ट्रक में जा टकराई, 4 की मौके पर मौत, कटर से कार को काटकर शवों को निकाला गया बाहर

Suyash Dubey
25 July 2021 1:29 PM GMT
Accident : तेज रफ़्तार i20 कार ट्रक में जा टकराई, 4 की मौके पर मौत, कटर से कार को काटकर शवों को निकाला गया बाहर
x
भोपाल (Bhopal News) : कोरोना संक्रमण थमने के बाद अब मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों से लॉकडाउन हटा दिया गया है. ऐसे में रोज कई वाहन दुर्घटना का शिकार ही रहे है.

भोपाल (Bhopal News) : कोरोना संक्रमण थमने के बाद अब मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों से लॉकडाउन हटा दिया गया है. ऐसे में रोज कई वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे है. बता दे की एक बड़ी दुर्घटना भोपाल में हो गई है. जिसमे मौके पर 4 लोगो की मौत हो गई है. जानकारी की मुताबिक तेज रफ़्तार i20 कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिसके कारण मौके पर ही 4 लोगो की मौत हो गई. जिनके शव को कटर से काट कर बाहर निकाला गया. वही घायलों को भी अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति की पहचान हनी उर्फ कृतज्ञ (30 साल) निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है. जिसे मौके से अस्पताल पहुंचाया गया था. वही मृतकों में एक की पहचान आदित्य पांडे निवासी अवधपुरी और दूसरे की हितेश कुमार निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है.

बताया जाता है की टक्कर इतनी भयंकर थी की i20 कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह तबाह हो गया था. जिसमे सभी के शव बुरी तरह चिपक गए थे.

बताया जाता है की शव को निकालने के लिए जेसीबी मशीन और कटर मंगाया गया. जिसके बाद कटर से कार को काटकर शवों और घायल को बाहर निकाला गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Next Story
Share it