भोपाल

एमपी भोपाल में हादसाः 3 फीट उछली कार, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व दामाद की मौत

Sanjay Patel
7 Jan 2023 9:44 AM GMT
एमपी भोपाल में हादसाः 3 फीट उछली कार, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व दामाद की मौत
x
भोपाल में हुए दर्दनाक कार हादसे में विदिशा से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व दामाद की मौत हो गई। हादसा होटल से खाना खाकर लौटने के दौरान हुआ।

भोपाल में हुए दर्दनाक कार हादसे में विदिशा से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व दामाद की मौत हो गई। घर पर बच्चे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद होटल में उनके द्वारा खाना खाया गया। इसके बाद जब वह लौट रहे थे तो हादसा हो गया। लिंक रोड-1 पर हुए हादसे में कार शिवराजी महाराज चौराहे की रोटरी से टकराकर पलट गई। बताया गया है कि टक्कर इतनी तेज थी कि एयरबैग खुलने के साथ ही फट भी गए।

पलटने के बाद 15 फीट तक घिसटी कार

बताया गया है कि जहां पर हादसा हुआ वहां स्पीड ब्रेकर के आकार का नाले का स्लैब बनाया गया है। जो सड़क से तरीक 10 इंच ऊंचा है। कार ओवरस्पीड दौड़ रही थी। जिसके कारण ब्रेकर पर वह अनियंत्रित हो गई। ब्रेकर पर वह हवा में 3 फीट तक उछली और इसके बाद चौराहे की रोटरी से टकरा गई। पलटने के बाद कार 15 फीट तक घिसटते हुए गई।

तीन लोग थे सवार

सूत्रों के मुताबिक कुरवाई विदिशा निवासी दिनेश सोनी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनके बेटे सौरभ सोनी 30 वर्ष शुक्रवार को सौरभ सेकंड स्टॉप तुलसी नगर भोपाल में रहने वाले जीजा मोहित नरेकर 32 वर्ष के यहां भांजी का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। जिसके बाद वह जीजा-साले और अपने दोस्त रवि वर्मा के साथ इमामी गेट स्थित जीमल होटल खाना खाने पहुंचे थे। रात को ही तकरीबन 12 बजे तीनों टीटी नगर से घर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान शिवाराजी महाराज चौराहे के पास यह हादसा हो गया।

एक का चल रहा उपचार

प्रत्यक्षदशियों की मानें तो हादसे के बाद तीनों कार में तड़पते रहे। इस दौरान राहगीरों द्वारा उन्हें जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने उपचार के दौरान जहां जीजा-साले को मृत घोषित कर दिया तो तीसरा युवक रवि वर्मा घायल बताया गया है। पुलिस द्वारा अभी रवि के बयान नहीं लिए जा सके हैं जिससे स्थिति स्पष्ट नहीं हो सका है। रवि का उपचार हमीदिया अस्पताल में किया जा रहा है। टीटी नगर पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि एयरबैग फटने की वजह से दोनों का सिर कार के डैश बोर्ड से टकरा गया होगा जिससे उन्हें गंभीर चोट पहुंची और उनकी मौत हो गई।

Next Story