भोपाल

चलती ट्रेन में दिल्ली की 21 वर्ष की लड़की से रेप, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में हुई वारदात, भोपाल में मामला दर्ज

Satna MP News
x
मध्य प्रदेश के भोपाल में चलती ट्रेन में 21 वर्ष की लड़की रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Bhopal Mp News: 21 वर्ष की लड़की से चलती ट्रेन में रेप का सनसनी खेज मामला सामने आते ही जहाँ रेल प्रशासन के होष उड़ गए वही भोपाल में चलती ट्रेन में रेप का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने भोपाल जीआरपी को बताया कि पैंट्री कार में शुक्रवार रात उसके साथ गलत काम किया गया है। शिकायत के आधार पर जीआरपी ने ट्रेन की लोकेशन को माना है कि वारदात के समय ट्रेन हरदा से इटारसी के बीच रही होगी।

मुबंई से दिल्ली लौट रही थी पीड़िता

पीड़िता ने जीआरपी को बताया कि वह अपने कैरियर के सिलसिले में मुबंई गई हुई थी। वहां पहुचने के बाद समझ में आया कि अजनबी लड़कियों के लिए यहां ठीक नही है। जिसके चलते वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन में बैठ गई।

भुसावल से बदली ट्रेन

पीड़िता का कहना था कि ट्रेन में भीड़ बहुत ज्यादा होने के कारण वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई। रात करीब 8 बजे मोटा-लंबा सा आदमी आया। वह नीली शर्ट पहने हुए था। उसने मुझे उठाया। बोला- यहां क्यों सो रही हो? जनरल डिब्बे में सीट खाली है। जाकर सो जाओ। वह मुझे जबरन जनरल बोगी की तरफ ले जाने लगा। कैंटीन वाले डिब्बे के पास जाकर बोला कि यहीं गेट के पास सो जाओ।

मारपीट कर दी धमकी

पीड़िता का आरोप है कि थोड़ी देर बाद वही आदमी दुबारा आया और उसे उठाकर कैंटीन वाले डिब्बे में ले गया। मेरे साथ उसने गलत काम किया। मैं चिल्लाई तो मुझे तीन-चार चांटे मारे। धमकी दी कि किसी को बताया तो ट्रेन से धक्का देकर मार डालूंगा। मैं रोती हुई अपना सामान उठाकर दूसरे डिब्बे में चली गई। उस वक्त रात के 10 बजे रहे होंगे। मुझे ट्रेन में दो लोग मिले। उन्हें मैंने घटना के बारे में बताया। ट्रेन भोपाल आने के बाद उन्हीं दो लोगों के साथ थाने पहुंची। पुलिस को पूरी घटना बताई। वही जीआरपी पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story