भोपाल

10वीं के छात्र ने किया रेप; मोबाइल में अश्लील फिल्म दिखाते हुए डरा धमका कर नाबालिग से दुष्कर्म किया

Rewa News
x
नाबालिग के साथ दुष्कर्म (फाइल फोटो) 
भोपाल के मिसरोद में नाबालिग छात्रा के साथ रेप हुआ है. पुलिस ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आ रहा है. 10वीं के छात्र ने नाबालिग लड़की को जबरन अश्लील फिल्म दिखाई गई और उसके साथ दुष्कर्म किया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला भोपाल जिले के मिसरोद थाना में 16 वर्ष की नाबालिग छात्रा ने परिजनों के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है.

थाना प्रभारी निरंजन शर्मा के अनुसार बीडीए कॉलोनी सलैया निवासी लड़की अपने मां के साथ रहती है. 4-5 दिन पहले वह घर पर अकेली थी, उस दौरान 3.30 बजे दोपहर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला पड़ोसी छात्र जबरन घर में घुस आया. छात्र लड़की के भाई का दोस्त भी है. इसके बाद अंदर से दरवाजा बंद कर अश्लील फिल्म दिखाते हुए लड़की के साथ दुष्कर्म किया है.

जान से मारने की दी धमकी

बताया जाता है कि आरोपी ने लड़की को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया था. लेकिन मंगलवार को लड़की की तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उसने पूरी बात अपनी मां को बताई. बेटी की बात सुनकार मां के पैर के नीचे जैसी जमीन ही खिसक गई. पीड़िता की मां मूलतः खंडवा जिले की है. पति से तलाक के बाद वह बेटा और बेटी के साथ भोपाल में रह रही थी.

थाने पहुंचा मामला

जानकारी के अनुसार मां को जैसे ही सारी बात की जानकारी हुई वह बेटी को साथ लेकर मिसरोद थाने पहुंच गई. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता की मां ने बताया, मंगलवार सुबह 7 बजे वह बेटी को लेकर मिसरोद थाने पहुंच गई थी. लेकिन पुलिस मामला दर्ज करने में हीलाहवाली करती रही. पीडित को थाने में करीब 8 घंटे तब बैठाए रही. देर शाम FIR दर्ज की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story