Congress MLA claims, 5 people were killed due to poisonous liquor, the administration is refusing.jpg

कांग्रेस विधायक का दावा, जहरीली शराब से गई 5 लोगों की जान, प्रशासन कर रहा इंकार

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
02 Apr 2021

भिंड। लहार के विधायक डा गोविंद सिंह ने शासन तथा प्रशासन को कटघरे मे खड़े करते हुए कहा कि जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की जान चली गई। प्रशासन मानने को तैयार नही है। उनका कहना है कि भिंड में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों मौत हुई है। तो वहीं उत्तर प्रदेश में भी यही शराब पीने से लोगों की मौत हुई है। विधायक की इस बात से पर अब प्रशासन का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पायेगी। 

अवैध शराब बिक्री रोकने में प्रशासन नाकाम

जानकारी के अनुसार लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह ने भिंड में होली के समय जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत होने का दावा कर रहे है। साथ ही विधायक का कहना है कि असनेट और जैतपुर गुड़ा गांव में जहरीली शराब बेची जा रही है। प्रशासन इस अवैध शराब के व्यापार पर लागाम नही लगा पा रहा हैं। इसीलिए लोगों की मौत को वह शराब से होना नही बता रहा है।

दो लोगों का चल रहा उपचार

विधायक गोविंद सिह का कहना है कि इसी जहरीली शराब की वजह से अभी भी दो लोगो का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उनका कहना है कि एक व्यक्ति का भिंड अस्पताल में तो दूसरे का ग्वालियर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

उच्च स्तरीय जांच की मांग

कांग्रेस विधायक ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि देने की मांग की गई हैं। उनका कहना है कि अगर सरकार जांच करवाती है तेा पुरा मामला खुलकर सामने आ जायेगा। अवैध शराब से लोगों की जान जा रही है और सरकार सो रही है। वही प्रशासन कार्रवाई करने के बजाय अपनी गलती छिपाने में लगा है।

पूर्व सीएम ने कहा कब गडेंगे, टगेंगे तथा लटकेंगे माफिया

इस पूरे मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज के उस बात को याद दिलवाते हुए कहा कि आखिर माफिया कब गडेंगे, कब टंगेंगे और कब लटकेगे। उनका कहना था कि शिवराज माफियाओं को लेकर यह बयान दिया था। लेकिन यह बात भी कोरी निकली। प्रदेश में शराब माफियाओं का कहर जारी है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER