NEWS/newborn.jpg

Bhind : बेटे की चाहत नहीं हुई पूरी, पिता ने घोटा नवजात बच्ची का गला

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
09 Jun 2021

भिंड / Bhind News। बेटे की चाहत रखने वाले भिंड निवासी एक पिता ने अपनी ही नवजात बच्ची का गला घोट दिया। लेकिन ऐन वक्त पर मां के पहुंच जाने से बच्ची की जान तो बच गई लेकिन उसका अभी गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

वही मामले की जानकारी के आद पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शुरू कर दी है। आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार भिंड के भारौली गांव (Bharauli village Bhind) में रहने वाले नाहर सिंह ने अपनी ही 3 महीने की नवजात बेटी को मारने का प्रयास किया। बताया जाता है कि तीन माह पहले नाहर सिंह के यहां बेटी पैदा हुई।

जबकि परिवार के लोगों को बेटा चाहिए था। जिसे लेकर नाहर और उसका परिवार हमेशा पत्नी और उस नवजात बच्ची से नाराज रहता था। 

पिता ने बनियान से घोटा गला

बच्ची की मां ने बताया कि वह हर दिन की तरह काम पर लगी थी। इसी दौरान बच्ची की तेज रोने के आवाज आई। उसे लगा कि किसी कीडे ने काट दिया।

वह दौड़ी-दौड़ी बच्ची के पास पहुची। बच्ची रो रही थीं और परिवार के लोग वहीं बैठे थे। बच्ची के गले में लाल गहरा निशान बना हुआ था और बच्ची के मुह से सफेद झाग निकल रहा था। 

ऐसे मंा घबरा गई और पति से बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कहा लेकिन पति ने मना कर दिया।  वही पास में बनियान पड़ा हुआ था जिसे देख महिला को संका हुआ कि उसे मारने का प्रयास किया गया है।

बच्ची को लेकर वह अस्पताल पहुंची। जहां डाकटरो ने बच्ची को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। साथ ही बच्ची की मां को बताया कि इसका गला दबाने का प्रयास किया गया है। 

चाइल्ड लाइन को किया सूचित

अस्पताल के लोगों ने चाइल्ड लाइन को सूचित कर दिया। अस्पताल पहुंचे लोगों ने बच्ची के बारे में जानकारी एकत्र करने के बाद महिला को लेकर एसपी के पास पहुंचे और मामले के सम्बंध में जानकारी दी।

जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को पता चला है कि आरोपी पिता मौेक से फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER