भिंड

एमपी भिंड में कट्टा अड़ाकर व्यापारी से लूट लिए 14 लाख, टायर फटा तो स्कार्पियो छोड़कर भाग गए बदमाश

Sanjay Patel
18 Jan 2023 11:07 AM GMT
एमपी भिंड में कट्टा अड़ाकर व्यापारी से लूट लिए 14 लाख, टायर फटा तो स्कार्पियो छोड़कर भाग गए बदमाश
x
भिंड में व्यापारी से कट्टा अड़ाकर 14 लाख रुपए लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गल्ला व्यापारी कृषि उपज मंडी से रुपए लेकर जा रहा था।

भिंड में व्यापारी से कट्टा अड़ाकर 14 लाख रुपए लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गल्ला व्यापारी कृषि उपज मंडी से रुपए लेकर जा रहा था। रुपए लूटने के बाद बदमाश स्कार्पियों में सवार होकर भाग निकले। मामले की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही ड्रोन कैमरों के माध्यम से भी बदमाशों की खोजबीन की जा रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि राकेश सिंघल पुत्र भीकाराम सिंघल निवासी इटायली गेट गोहद गल्ला का व्यापार करता है। धान और सरसों की आवक मंडी में इन दिनों जोरों पर है। बुधवार सुबह वयापारी को मंडी से उसकी उपज के दस लाख रुपए मिले थे जबकि शेष रुपए वह घर से लेकर आए थे। व्यापारी द्वारा रुपयों को एक बैग में रखकर स्कूटी में आगे रख लिया। इसी दौरान कृषि उपज मंडी से 100 मीटर पहले सड़क किनारे खड़े चार युवकों ने व्यापारी को रोककर उस पर कट्टा तान दिया गया और धक्का देकर उसका बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश स्कार्पियों में सवार होकर धमसा की ओर भाग निकले। स्कार्पियो का नंबर डीएल 3सीबीआर 1400 बताया गया है।

पीछा करने पर कट्टे से किया फायर

धमसा की तरफ भागे बदमाशों की जानकारी रास्ते में पड़ने वाले गांव के लोगों को दी गई। जिस पर पलिया गांव के पास बदमाशों की गाड़ी का रोकने के ग्रामीणों ने लकड़ी का मोटा पटरा बीच रास्ते में रख दिया था। गाड़ी स्पीड में होने के कारण पटरे से टकराकर उसका अगला टायर फट गया। गाड़ी अनियंत्रित हुई तो बदमाश स्कार्पियो से उतरकर खेतों की ओर भागने लगे। ग्रामीणों द्वारा जब उनका पीछा किया गया तो बदमाशों ने कट्टे से फायर कर दिया गया। जिससे ग्रामीण वापस लौट आए। मामले की सूचना मिलते ही गोहद थाना टीआई पुलिस बल के साथ बदमाशों के पीछे लग गए हैं। गोदह के अलावा मेहगांव, गोहद चौराहा, मालनपुर, एंडोरी थाना पुलिस भी बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Next Story