ऑटो

XUV 900 : महिंद्रा लांच करेगी पहली SUV कूपे कार, जानें फीचर्स और लुक्स के बारे में

XUV 900 : महिंद्रा लांच करेगी पहली SUV कूपे कार, जानें फीचर्स और लुक्स के बारे में
x
XUV 900 Specification And Features In Hindi : महिंद्रा कम्पनी अपनी पहली SUV Coupe स्टाइल कार पर काम कर रही है, जिसका नाम XUV 900 होगा।

XUV 900 Specification And Features In Hindi : भारत की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra And Mahindra इस समय अपनी लेटेस्ट Scorpio-N और XUV-700 की लॉन्चिंग के बाद से मार्किट में तहलका मचा के रखा है, लेकिन महिंद्रा कम्पनी यहीं पर नहीं रुकने वाली, XUV 700 की लॉन्चिंग के बाद अब कम्पनी ने XUV 900 की लॉन्चिंग को लेकर लगातार तैयारियां जारी हैं।

कैसी होगी XUV 900

XUV 900 एक कूपे स्टाइल की एसयूवी होगी, जिसमें काफी ज्यादा स्पेस मिलने वाली है. और मजबूती के साथ गजब की रोड प्रजेंस होगी।

लेकिन अपनी सांसो को थाम कर रखें क्योंकि ये कार इतनी जल्दी भी लांच नहीं होने वाली है, पर इसकी चर्चाओं का दौर शुरू है, यह अगले साल के अंत में या फिर 2024 तक लांच हो सकती है.

महिंद्रा कम्पनी की लेटेस्ट और फ्लैगशिप कार को मार्केट देखने के लिए सभी बेताब हैं क्योंकि यह किसी भारतीय निर्माता द्वारा बनायीं गई पहली SUV कूपे होगी।

XUV 900 Looks And Features

महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी Mahindra XUV 900 के लुक्स की बात करें तो यह काफी ज्यादा फ्यूचरिस्टिक होंगे और जो की काफी सारे एडवांस फीचर के साथ आएगी।

बात करें XUV 900 के इंटीरियर की तो यह काफी ज्यादा लग्जरी होगा। SUV कूपे के कॉन्सेप्ट वाला डिजाइन सबसे पहले BMW ने अपनी कार X6 में पेश किया था।

XUV 900 Engine And Power Specifications

XUV 900 में mStallion सीरीज का टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 2.2 लीटर 4 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन होगा। जो की 185 से लेकर 210 bhp तक की पावर जनरेट करेगा। Mahindra XUV 900, 25 लाख रूपए एक्स शो के प्राइज रेंज में लांच हो सकती है।

Next Story