ऑटो

XUV 700 Vs Mahindra Scorpio N: कौन सी SUV है बेस्ट महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो एन या एक्सयूवी 700?

XUV 700 Vs Mahindra Scorpio N: कौन सी SUV है बेस्ट महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो एन या एक्सयूवी 700?
x
XUV 700 Vs Mahindra Scorpio N Comparison In Hindi: मार्केट में Mahindra Scorpio N को SUV का Big Daddy कहा जा रहा है, क्या यह XUV 700 से ज़्यादा अच्छी है?

Mahindra Scorpio N Vs XUV 700 Comparison In Hindi: महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी नई स्कॉर्पियो एन को 27 जून के दिन लॉन्च करने वाला है, कंपनी का दावा है कि Mahindra Scorpio N जो है वो सभी SUV के लिए Big Daddy है. लेकिन हाल ही में लॉन्च हुई XUV 700 भी परफॉर्मेंस के मामले में बेस्ट कही जा रही है. दोनों गाड़ियां एक ही कंपनी Mahindra की हैं।

तो चलिए जानते हैं XUV 700 और Mahindra Scorpio N में सबसे बेस्ट SUV कौन दी है देखते हैं Mahindra Scorpio N Vs XUV 700 Comparison In Hindi

Mahindra Scorpio N Vs XUV 700

Mahindra Scorpio-N 2022 में AdrenoX और Alexa Connectivity के साथ 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जबकि XUV700 में Scorpio-N में AdrenoX Connect 60 से ज़्यादा कनेक्टेड फीचर्सऑफर किए जाते हैं। AdrenoX Connect AI को बॉश द्वारा डेवलप किया गया है और कई कनेक्टिविटी फीचर्स को मोबाइल ऐप और स्मार्टवॉच दोनों पर AdrenoX कनेक्टिविटी ऐप के जरिये एक्सेस किया जा सकता है।

New Scorpio-N में अमेज़ॅन एलेक्सा साथ क्रूज़ कंट्रोल फीचर्स के साथ मिलता है, जिसमें विंडो ऑपरेशन, केबिन टेंपरेचर एडजेस्टमेंट, म्यूसिक, ऑडियोबुक, नेविगेशन , ट्रैफ़िक नेविगेशन और अपने स्मार्ट होम फाइंडिंग पार्किंग का जैसी सर्विस मिलती है, AdrenoX और Alexa कनेक्टिविटी, नई Scorpio-N में Sony की ओर से 3D साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर सिस्टम मिल सकता है.

Mahindra Scorpio-N Safety Features

Scorpio-N में ड्राइवर drowsiness अलर्ट, ईएसपी, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल, 6 एयरबैग और बहुत कुछ फीचर्स मिलने वाले हैं। लॉन्च होने पर, महिंद्रा स्कॉर्पियो का मुकाबला Tata Safari, MG Hector और Hyundai Alcazar से होगा। जो लोग कहते हैं कि Mahindra Scorpio-N बलकुल XUV 700 की तरह है उनका कहना ही गलत है, New Scorpio 2022 XUV 700 से कई मायनों में बेहतर गाडी है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story