ऑटो

Volvo EX30 के स्पेक्स, फीचर्स और कीमत: सिंगर चार्ज में 480 KM की रेंज देती हैVolvo e-SUV EX30

Volvo EX30 के स्पेक्स, फीचर्स और कीमत: सिंगर चार्ज में 480 KM की रेंज देती हैVolvo e-SUV EX30
x
Volvo EX30 Specs Features and Price: वॉल्वो कंपनी अपनी e-SUV Volvo EX30 को लॉन्च करने वाली है

Volvo EX30 On Road Price In India: स्वीडिश लग्जरी कार निर्माता कंपनी Volvo ग्लोबल मार्केट के साथ इंडिया में अपनी Electric SUV Volvo EX30 को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने Volvo EX30 e-SUV का टीजर अपलोड कर ग्राहकों को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने की पूरी सफल कोशिश की है. यह कार वाकई दमदार और बहुत खूबसूरत लगती है.

लेकिन कंपनी ने Volvo EX30 Electric के बारे में कोई कास डिटेल्स नहीं रिवील की हैं फिर भी इस Electric SUV के कुछ स्पेक्स, फीचर्स और एक्सपेक्टेड कीमत का पता हमें चल गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार Volvo EX30 e SUV एनवायरनमेंट के लिए सबसे सेफ कार होगी

Volvo EX30 Design

Volvo EX30 Teaser में ज़्यादा कुछ तो नहीं मगर इस SUV के लुक्स का अंदाजा लग जाता है. इस SUV के एक्सटीरियर में थोस के हैमर LED हेडलाइट्स और स्लीक फ्रंट प्रोफाइल विथ वर्टिकल ओरिएंटेड LED टेललाइट्स देखने को मिलता है.

Volvo EX30 Specifications

Volvo EX30 Range: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी दावा करती है कि Volvo EX30 सिंगल चार्ज में 480 KM की रेंज देती है

Volvo EX30 Battery Pack: कार को दो बैटरी पैक ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. एंट्री लेवल मॉडल में 52 kWh और हाईएंड मॉडल में 69 kWh का बैटरी पैक मिल सकता है.

Volvo EX30 Features

Volvo EX30 में 5 सीटर प्रीमियम कैबिन मिल सकता है. इंटीरियर की बार करें तो SUV में डुअल-टोन डैशबोर्ड, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट्स, रियर AC वेंट के साथ मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील मिल सकता है। साथ ही इसमें AI ADAS देखने को मिल सकता है.

Volvo EX30 Expected Price In India

इस कार की कीमत लगभग 40-45 लाख रुपए के बीच में हो सकती है

Volvo EX30 Launch Date In India: 7 जून को कंपनी इस कार का ग्लोबल लॉन्च करने वाली है.

Next Story