ऑटो

Volvo Car India ने नए S60 सेडान के लिए बुकिंग शुरू की, Euro NCAP से मिली पूरी 5-STAR रेटिंग

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
Volvo Car India ने नए S60 सेडान के लिए बुकिंग शुरू की, Euro NCAP से मिली पूरी 5-STAR रेटिंग
x
Volvo Car India ने नए S60 सेडान के लिए बुकिंग शुरू की, Euro NCAP से मिली पूरी 5-STAR रेटिंग Volvo Car India ने बुधवार को घोषणा की कि सभी नए

Volvo Car India ने नए S60 सेडान के लिए बुकिंग शुरू की, Euro NCAP से मिली पूरी 5-STAR रेटिंग

Best Sellers in Clothing & Accessories

Volvo Car India ने बुधवार को घोषणा की कि सभी नए S60 में सीमित संख्या में ऑनलाइन बुकिंग के लिए lakh 45.9 लाख (एक्स-शोरूम) का परिचयात्मक मूल्य टैग होगा। फर्म ने कहा कि ग्राहकों के पहले सेट को अपने एक्सक्लूसिव ट्रे क्रोनर एक्सपीरियंस प्रोग्राम के लिए कॉम्प्लीमेंट्री मेंबरशिप भी मिलती है।

35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

लग्जरी सेडान के लिए बुकिंग कंपनी के आधिकारिक वेबपेज पर ऑनलाइन शुरू हो गई है।

फर्म ने कहा कि वह डिजिटल बुकिंग को केवल इसलिए स्वीकार कर रही है क्योंकि यह 'वर्तमान समय में ग्राहकों को सुरक्षित रखने की आवश्यकता जानती है'।

जनवरी और फरवरी’21 के दौरान बुक की गई कारों की डिलीवरी मार्च से शुरू होगी।
Volvo का कहना है कि इसका एक्सक्लूसिव वोल्वो ट्रे क्रोनर एक्सपीरियंस प्रोग्राम नए S60 ग्राहकों को प्राथमिकता और व्यक्तिगत अनुभवों के एक समूह के लिए उपलब्ध कराता है। कार्यक्रम के तहत, ग्राहकों को एक समर्पित वोल्वो रिलेशनशिप मैनेजर, डोरस्टेप सॉल्यूशंस, सर्विस-संबंधी जरूरतों के लिए मानार्थ पिक-अप और ड्रॉप, नए ग्राहकों को संदर्भित करने के लिए लाभ और बहुत कुछ मिलता है।

Volvo कार के प्रबंध निदेशक, वॉल्वो कार इंडिया के प्रसिद्ध सुरक्षा मानकों पर बोलते हुए, ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में, हमने अपने सुरक्षा नवाचारों के माध्यम से 1 मिलियन से अधिक जीवन बचाया है और हम अगले मिलियन को बचाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

नई S60 आज सबसे सुरक्षित सेडान में से एक है।"

न्यू S60 को पॉवर देने के लिए 1969 CC का इंजन है जिसे 190 HP की पॉवर और 300 Nm का पीक टॉर्क देने के लिए तैयार किया गया है। ऑल-न्यू S60 लग्जरी सेडान कंपनी के अपने स्केलेबल प्रोडक्ट आर्किटेक्चर (एसपीए) प्लेटफॉर्म पर आधारित है। कार ने यूरो एनसीएपी से पांच सितारा रेटिंग भी हासिल की है। फर्म का दावा है कि S60 टॉप-स्पेक 90 सीरीज की कारों के साथ सेफ्टी टेक्नोलॉजी और इंफोटेनमेंट सिस्टम को साझा करता है जो इसे सड़क पर सबसे सुरक्षित कारों में से एक बनाता है। नवीनतम S60 लक्ज़री सेडान पर कुछ प्रमुख सेफ्टी फीचर्स में स्टीयरिंग सपोर्ट के साथ सिटी सेफ्टी, ब्रेकिंग द्वारा आने वाली न्यूनीकरण, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, पायलट असिस्ट, लेन कीपिंग एड, ड्राइवर अलर्ट कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story