ऑटो

Innova की टेंशन बढ़ाने के लिए ये कम्पनी लांच करेगी 11 सीटर कार, जानें डिटेल

Innova की टेंशन बढ़ाने के लिए ये कम्पनी लांच करेगी 11 सीटर कार, जानें डिटेल
x
Auto Expo 2023 : इनोवा का धंधा बंद करवाने के पर्पज से यह कम्पनी 11 सीटर कार को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश करने जा रही है।

Kia Carnival 2023 Launch: मार्केट में भले ही इन दिनों SUV कार्स का जलवा है, लेकिन MPV कार्स की डिमांड कभी कम नहीं होने वाली हैं। मार्केट में टोयोटा और अर्टिगा जैसे एमपीवी व्हीकल पहले से ही मौजूद हैं। फोर्थ जेनरेशन की इस कार को सब पहले जून 2020 में अनवील किया गया था। जो की अब जनवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो 2023 में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

New Kia Carnival 2023 Design And Looks

नई वेरिएंट लम्बे व्हीलबेस के साथ आएगी जिसकी 5.1 मीटर की लम्बाई हो सकती है, जो की अपने वर्त्तमान मॉडल से 30mm लम्बी हो सकती है। वहीं व्हीलबेस लम्बा होने से अधिक केबिन स्पेस मिलेगा।

New Kia Carnival 2023 Engine, Power

यह दो इंजन विकल्पों में आएगी जिसके 2.2-लीटर डीजल इंजन और 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन क्रमशः 201 bhp और 296 bhp की पावर जनरेट करने वाली है।

New Kia Carnival 2023 Price

इसकी शुरूआती कीमत 30 लाख रूपए होगी जो की 40 लाख रूपए तक जा सकती है।

New Kia Carnival 2023 Features

इंटीरियर में डुअल-टोन बीज और ब्राउन थीम है जिसमें वुड ट्रिम के साथ एक नया डैशबोर्ड और इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए दो 12.3-इंच डिस्प्ले हैं। सेंटर कंसोल पर इंफोटेनमेंट और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए नया स्टीयरिंग व्हील और टच-सेंसिटिव बटन देखने को मिलेगा।

ऑल-न्यू कार्निवल मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड स्लाइडिंग रियर डोर और डुअल सनरूफ सेटअप के साथ आता है ग्लोबली यह तीन सीट कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों - 7, 9 और 11 में अवेलबल है। इसके 7-सीटर मॉडल में फ्रंट सीटबैक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर कंसोल में स्टोरेज ड्रॉअर के साथ रिक्लाइनिंग कैप्टन सीटें देखने को मिलेगीं।

Next Story