ऑटो

TVS Sport VS Honda CD 110 Dream, कौन है बेहतर जानिए

TVS Sport vs Honda CD 110 Dream
x
TVS Sport और Honda CD 110 Dream में कौनसी बाइक ज्यादा बेहतर है, आइये जानते हैं..

अगर आप एक अच्छी माइलेज वाली और बजट के अंदर एक बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको दो ऐसी गाड़ियों का कंपैरिजन कराएंगे जिसके बाद आपके पास अपनी गाड़ी लेने का एक अच्छा विकल्प होगा। कम बजट में एक बढ़िया माइलेज वाली बाइक तलाश को हम यहां खत्म कर देंगे, यहां जान सकते हैं कम बजट में लंबी माइलेज वाली दो पॉपुलर बाइकों की पूरी डिटेल जो आपके बजट में फिट हो सकती है।

TVS Sport

टीवीएस स्पोर्ट टीवीएस कंपनी की एक माइलेज बाइक कंपनी ने इसमें 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। टीवीएस स्पोर्ट में 8.29 पीएस का अधिकतम पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क मिलता है। टीवीएस स्पोर्ट में 4 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो टीवीएस स्पोर्ट के फ्रंट और रियर टायर्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है माइलेज की बात करें तो इसमें 76.4 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिलता है। इसके बेस मॉडल की कीमत 58,930 है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 64,955 है।

Honda CD 110 Dream

यह कंपनी की एक पॉपुलर माइलेज बाइक है कंपनी ने इसके तीन वेरिएंट लॉन्च किए थे। हौंडा सीडी 110 ड्रीम में 109.51 सीसी का सिंगल इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम पर आधारित है। इसमें 8.79 पीएस की पावर है साथ में 9.90 एन एम का टिक टॉक मिलता है। बाइक में चार स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं और फ्रंट और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक कॉन्बिनेशन मिलता है माइलेज की बात करें तो 1 लीटर में ये बाइक 74 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है। कीमत की बात करें तो इसके बेस मॉडल की कीमत 66,033 है और टॉप मॉडल की कीमत 68,487 है।

Next Story