ऑटो

TVS ने लांच की TVS Apache RTR 160, स्पोर्ट्स मोड में हवा से करती है बात, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

TVS ने लांच की TVS Apache RTR 160, स्पोर्ट्स मोड में हवा से करती है बात, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
x
TVS Motor ने आखिरकार लेटेस्ट Apache RTR 160 और RTR 180 को लॉन्च कर दिया है।

TVS Motor ने आखिरकार लेटेस्ट Apache RTR 160 और RTR 180 को लॉन्च कर दिया है। नई अपग्रेडेड मोटरसाइकिल पहले से बेहतर परफॉर्मेंस देने का दावा करती हैं और इनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस कंपनी का SmartXonnect भी मिलता है। इस बार कंपनी ने दोनों बाइक को स्लिपर क्लच भी दिया है। इसके अलावा, दोनों बाइक डुअल चैनल ABS और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस आती हैं।

अपाचे बाइक (Apache Bike) के दो नए मॉडल्स को लॉन्च कर दिया है। इनमें Apache RTR 160 और Apache RTR 180 मॉडल्स शामिल हैं। ये बाइक्स 2V रेंज में लाई गई हैं और पुराने मॉडल्स के मुकाबले बेहतर परफ़ॉर्मेंस देने में सक्षम होगी।

इस बाइक में Sports, Urban और Rain मोड मिलेंगे. बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. आपकी राइडिंग कंफर्टेबल रहे, इसके लिए बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक के साथ हाइड्रॉलिक डैंपर्स दिए गए हैं और रियर में स्प्रिंग एड के साथ मोनोट्यूब इंवर्टेड गैस फिल्ड शॉक्स दिया गया है.

नई TVS Apache RTR 160 बाइक में 159.7cc का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 16.04 PS की मैक्सिमम पावर और 13.85 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, Apache RTR 180 बाइक में 177.4cc का ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 17.02 PS की मैक्सिमम पावर और 15.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Next Story