ऑटो

Innova HyCross : इनोवा की न्यू हाइब्रिड MPV इनोवा हाईक्रॉस जानें कैसी होगी कार, एक नजर करें दीदार

Innova HyCross : इनोवा की न्यू हाइब्रिड MPV इनोवा हाईक्रॉस जानें कैसी होगी कार, एक नजर करें दीदार
x
Toyota Innova HyCross : इनोवा हाईक्रॉस के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स डिटेल्स में जानें।

Specifications of Toyota Innova Hycross In Hindi : टोयोटा भारत के लिए अपने नए MPV वाहन को लांच करने की तैयारी में है जो की निश्चित रूप से, इनोवा हाइक्रॉस (Innova HyCross) है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कार इसी साल 25 नवंबर को लांच होने जा रही है (Innova HyCross Launch Date)। यह इनोवा की नई पीढ़ी की कार होने वाली है जो आगे चलकर क्रिस्टा की जगह लेगी क्योंकि यह एक हाइब्रिड लाइन-अप में आने वाली है। जानकारी के अनुसार नई इनोवा हाइक्रॉस हाइडर (Toyota Hyryder) के समान एक हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आएगी, लेकिन एक बड़े 2.0 लीटर पेट्रोल और अधिक पावर के साथ आएगी। नई इनोवा हाइक्रॉस (New Innova HyCross) में मानक के रूप में 2.0 लीटर पेट्रोल होगा जबकि हाइब्रिड वर्जन इससे अधिक होगा। हाइब्रिड पावरट्रेन के कारण हाई फ्यूल एफिसिएंसी मिलने वाली है।

Innova HyCross Engine : 1987cc

Innova HyCross Power : 148 bhp

Innova HyCross Torque : 350 Nm

Innova HyCross Dimensions : टोयोटा की इस कार की अनुमानित लम्बाई 4735mm, चौड़ाई 1830mm व हाइट 1795mm हो सकती है।

Innova HyCross Wheelbase : 2890mm

Innova HyCross Mileage : More Than 20KMPL

Innova HyCross Mileage Price : 20 lakh Onwards

Innova HyCross Launch Date : 25 November According To Media Reports

Innova HyCross Features : पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, कैप्टन सीट के साथ और भी कई अधिक प्रीमियम फीचर्स और कम्फर्ट का खास ख्याल रखा गया है.

Innova HyCross Interior : टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस में मौजूदा इनोवा क्रिस्टा के मुकाबले बेहतर केबिन स्पेस और इंटीरियर के साथ ही कई खास खूबियां देखने को मिलेंगी, जो कि ड्राइविंग और कंफर्ट से जुड़ी होंगी।

Next Story