ऑटो

Tata की ये SUV ने मचाया मार्केट में भौकाल, लग जाएगी सबके लोहे को जंग, बुकिंग के टूटे सारे रिकॉर्ड

Tata की ये SUV ने मचाया मार्केट में भौकाल, लग जाएगी सबके लोहे को जंग, बुकिंग के टूटे सारे रिकॉर्ड
x
इन दिनों मार्केट में TATA की गाड़ियों ने धूम मचा रखा है. टाटा की गाड़िया मजबूत होने के चलते Mahindra की कारों को टक्कर दे रही है.

tata sumo new model: इन दिनों मार्केट में TATA की गाड़ियों ने धूम मचा रखा है. टाटा की गाड़िया मजबूत होने के चलते Mahindra की कारों को टक्कर दे रही है. टाटा की बात की जाए तो Harrier और Safari इस लिस्ट में सबसे ऊपर जगह बनाती हैं. वहीं महिंद्रा की लिस्ट तो और भी लंबी है, इसमें Scorpio, XUV और सबसे खास Bolero आती हैं. टाटा ने अपनी गाड़ियों में माइलेज, परफॉर्मेंस और मजबूती का ध्यान रखा है जिसके चलते आज सभी लोग उन गाड़ियों के दीवाने बन गए है. टाटा की नई SUV गाडी कभी भी लांच हो सकती है. इस बार कार में फीचर्स, स्पेस, इंजन के साथ ही बिल्‍कुल नया लुक देखने को मिलेगा.

Tata SUV में मिलेंगे ये बेहद जबरदस्त फीचर्स

मार्केट में धूम मचाने के लिए TATA की SUV टाटा सूमो को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर ली है. इस बार कार में कई नए फीचर्स ग्राहकों को देखने के लिए मिलेंगे. 10 इंच या उससे ज्यादा बड़ा इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिलेगा. इसी के साथ कार में आपको 6 एयरबैग, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स, रियर कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, रियर एसी वेंट्स, कूल्ड ग्लव बॉक्स जैसे ढेरों फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलेंगे.

Tata Sumo 7 सीटर मिलेगी अब मात्र इस कीमत में

टाटा सूमो नए अवतार में धूम मचाने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2025 तक कंपनी सूमो को एक बार फिर बाजार में उतार देगी. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कंपनी एसयूवी में अब 2.0 लीटर का डीजल इंजन देने की तैयारी में है. ये वही इंजन है जो हैरियर में भी दिया जाता है. इसमें आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा. माना जा रहा है कि नई सूमो की कीमत 15 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि इसकी कीमतों में आपको कुछ इजाफा भी समय के साथ देखने को मिल सकता है

Next Story