ऑटो

Hyundai New Verna 2023: हुंडई की नई वर्ना में मर्सिडीज जैसे फीचर्स मिलेंगे, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Hyundai New Verna 2023: हुंडई की नई वर्ना में मर्सिडीज जैसे फीचर्स मिलेंगे, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
x
Hyundai Verna New Model : हुंडई जल्द ही अपनी कॉम्पैक्ट सेडान Verna को धांसू फीचर्स के साथ लांच करेगी।

Hyundai Verna New Model : हुंडई कि Verna देश की सबसे लोकप्रिय सेडान कारों में से एक है। वास्तव में यह एक कॉम्पैक्ट सेडान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कम्पनी इसके 4th जेनरेशन पर वर्क कर रही है। हाल ही में इस कार से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं वायरल स्पाई शॉट में इससे जुड़ी कई जानकारियों भी सामने आई हैं। जिसके मुताबिक इस कार में मिलने वाला स्क्रीन सेटअप मर्सिडीज की कारों में उपयोग किया जाने वाला सेटअप ही दिया जायेगा। इसी तरह के Verna से जुड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के कयास लगाए जा रहें हैं।

Hyundai Verna New Model Specifications And Features

इंजन एक कार का दिल होता है और एक बेहतरीन कार बनाने के लिए एक बढ़िया इंजन का होना आवश्यक है। जिसे बनाना कोरियन कार निर्माता कंपनी हुंडई को बेहतरीन तरीके से आता है

पिछले दो दशकों में, Hyundai भारत में अत्याधुनिक पावरट्रेन और ट्रांसमिशन तकनीकों में आगे रही है। भारत में पेश की जाने वाली मौजूदा रेंज के साथ, यह टॉप इंजन निर्माताओं में से एक है। Hyundai Motor India अपने R&D एफर्ट को इंजन बनाने पर फोकस कर रही है जो भारतीय कस्टमर्स को उपयोग के समय हाइली एफिसिएंसी प्रदान कर सके।

हुंडई मोटर इंडिया ने कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए नई टेक्नोलॉजी - ई-वीजीटी, आईएमटी (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन), सीवीटी, डीसीटी, टर्बो जैसे सभी पावरट्रेन में नई तकनीक लॉन्च करके इसे पर्यावरण अनुकूल बनाया जायेगा। व सभी पावरट्रेन विकल्प नए बीएस6 मानकों के अनुरूप होंगे।

यह स्पोर्ट सेडान लो रनिंग कॉस्ट पर फन टू ड्राइव और हाइली रिलायबल होगी। और अपनी कीमत पर ड्यूरेबल इंजन और बिल्ड के साथ आएगी।

बता दें हुंडई का भारत में जबरदस्त मार्केट है। इस कंपनी की कारों के लोग भारत में दीवाने हैं। धांसू कारों की वजह से कंपनी देश में तीसरी ऐसी ऑटोमोबाइल कंपनी है जो सबसे अधिक कारों की बिक्री करती है। वर्ना के अलावा, क्रेटा, वेन्यू और i20 की सेल भारत में जबरदस्त होती है।

Next Story