ऑटो

ये हैं देश की टॉप 3 क्रूजर बाइक फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आने वाली टू व्हीलर बाइक

ये हैं देश की टॉप 3 क्रूजर बाइक फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आने वाली टू व्हीलर बाइक
x
Top 3 Crusier Bike In India : देश में क्रूजर बाइक्स की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

Top 3 Crusier Bike In India : अगर आप यात्रा के शौकीन हैं और 100 से 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ़्तार में क्रूज करना पसंद है तो आज हम आपको देश की टॉप 3 क्रूजर बाइक (Top 5 Crusier Bike) के बारे में बताएंगे के की इस सेगमेंट में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं।

1. Honda H'ness CB350



अगर आप भी हाईस्पीड में क्रूज करने का आनंद लेना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए परफेक्ट जो की देखने में एक बिग क्रूजर बाइक लगती है। इस Cruiser Bike की कीमत लगभग 2.05 लाख रूपए है और सभी फीचर्स और टॉप स्पीड होने के बावजूद इस बाइक में अच्छा माइलेज और सर्विस भी उपलब्ध है, यह बाइक 45.8 km प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

2. Jawa 42 2.1



इस सेगमेंट में यह एक बहुत ही खूबसूरत बाइक है, जो की बढियां लुक्स के साथ आती है। इस बाइक में 6 कलर ऑप्शंस मिलते हैं कम कीमत में आने के बावजूद इसकी टॉप स्पीड 143 kph है। एक्स-शोरूम कीमत 1.65 हजार से शुरू हो जाती है। इसका इंजन 293 cc लिक्विड कूल है जो की 27.33 PS की पावर जनरेट करता है व 27.02 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। लॉन्ग राइड्स के लिए यह Best Cruiser Bike Under 2 lakh है।

3. Royal Enfield Classic 350



देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड की क्लासिक जिसे की लोगों ने कभी भी आउटडेटेड नहीं समझा है, बल्कि समय के साथ इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। इस एवरग्रीन क्रूजर बाइक में 349 cc इंजन है जो की 20.21 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story