ऑटो

Mahindra Thar.e के नए अवतार ने उड़ाया होश, 5 दरवाजों वाली इलेक्ट्रिक SUV खरीदने की लगी होड़, जाने वजह?

Mahindra Thar.e के नए अवतार ने उड़ाया होश, 5 दरवाजों वाली इलेक्ट्रिक SUV खरीदने की लगी होड़, जाने वजह?
x
Mahindra Thar.e: महिंद्रा कंपनी देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी है. गाड़ियों के मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों का सबसे पहले नाम आता है .

Mahindra Thar.e: महिंद्रा कंपनी देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी है. गाड़ियों के मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों का सबसे पहले नाम आता है . महिंद्रा कंपनी की गाड़िया लोगो को बेहद पसंद आती है. युवा वर्ग के लोग महिंद्रा कंपनी की गाड़ियाँ आज इतनी ज़्यादा बिकती है. महिंद्रा कंपनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है. महिंद्रा के मार्केट में अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों का दौर भी शुरू ही गया है. बताते चले की थार की इलेक्ट्रिक गाड़ी लांच होने वाली है. Mahindra Thar.e के मार्केट में आने की खबर से पूरे देश भर में सनसनी मचा दी है और हर जगह इसकी ही बातें हो रही है.

भारत में 5 दरवाजे वाली थार इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी और यह लुक और डिजाइन के मामले में शानदार है। भारत में दिन ब दिन इलेक्ट्रिक कारों का मार्केट बाजार बढ़ता जा रहा है. मजबूत डिमांड को देखते हुए महिंद्रा एडं महिंद्रा भी ईवी की रेस में शामिल हो चुकी है.

Thar.e कई मायनों में महिंद्रा के लिए खास है। इलेक्ट्रिक एसयूवी सेगमेंट में थार-ई की एंट्री आने वाले समय में देश-दुनिया की कार कंपनियों के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है।

Mahindra Thar.e के कॉन्सेप्ट मॉडल का एक्सटीरियर काफी यूनिक है और इसमें काफी फ्रेश डिजाइन देखने को मिलते हैं। चाहे फ्रंट बंपर हो, बॉनट हो या हेडलैंप की पोजिशनिंग, ये सभी देखने में फ्यूचरिस्टिक लगते हैं। इसका फ्रंट लुक कुछ हद तक हमर जैसा दिखता है।

Next Story