ऑटो

Mahindra Bolero के नए अवतार ने उड़ाया होश, खरीदने की लगी होड़, जाने वजह?

Mahindra Bolero के नए अवतार ने उड़ाया होश, खरीदने की लगी होड़, जाने वजह?
x
Next Gen Mahindra Bolero: दबंग भारतीयों की पहली पसंद महिंद्रा बोलेरो इन दिनों एक बार फिर मार्केट में धूम मचा रही है. दबंग लोगो की ये पहली पसंदीदा SUV गाडी कहलाती है.

Next Gen Mahindra Bolero: दबंग भारतीयों की पहली पसंद महिंद्रा बोलेरो इन दिनों एक बार फिर मार्केट में धूम मचा रही है. दबंग लोगो की ये पहली पसंदीदा SUV गाडी कहलाती है. आने वाली नई वाली बोलेरो में क्या-क्या बदलाव हुए है और भारतीय बाजार में इसकी धूम क्यों है इसकी पूरी डिटेल आपको बताने जा रहे है.

बताते चले की महिंद्रा बोलेरो को साल 2000 में भारतीय बाजार में उतारा गया था. 2000 में शुरू हुई SUV गाडी को 23 साल पूरे हो चुके हैं. एक बार फिर ये SUV नए अवतार में आने वाली है.

Next-Gen Mahindra Bolero की तरफ से अभी को खास जानकारी नहीं दी गई है. अनुमान लगाया गया है कि अपकमिंग नेक्स्ट जेन महिंद्रा बोलेरो में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए जाएंगे। Next-Gen Mahindra Bolero को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है.

Next-Gen Mahindra Bolero के ग्राहक उम्मीद कर सकते हैं यह एसयूवी 7 सीटर होगी। इस गाड़ी को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा।

इस लाइनअप का पहला मॉडल 2026 में पेश किए जाने की उम्मीद है। U171 प्लेटफॉर्म पर आधारित तीन एसयूवी पर महिंद्रा इन दिनों काम कर रही है।

Next Story