ऑटो

17 जुलाई से फिर महंगी होंगी Tata की गाड़ियां, इस साल तीसरी बार दाम बढ़ाए

17 जुलाई से फिर महंगी होंगी Tata की गाड़ियां, इस साल तीसरी बार दाम  बढ़ाए
x
Tata vehicles will be expensive again from July 17: टाटा मोटर्स ने 6 महीनों में तीन बार अपनी गाड़ियों के रेट बढ़ाए हैं

Tata vehicles will be expensive again from July 17: टाटा मोटर्स एक बार फिर से अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने वाला है. तीन जुलाई को Tata Motors ने अपनी PV यानी पैसेंजर व्हीकल्स की कीमत को बढ़ाने का एलान किया है. 17 जुलाई से Tata PVs पर नई कीमतें लागू हो जाएंगी। नए रेट्स ICE इंजन वाली कार्स और इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू होंगे

Tata Motors ने BSE-NSE को फाइलिंग के दौरान बताया है कि कारों के अलग-अलग मॉडल्स और उनके वेरिएंट्स के हिसाब से नए रेट तय किए जा रहे हैं. इन सभी तरह की गाड़ियों में 0.6% की बढ़ोतरी करने का फैसला लिया गया है. कंपनी ने 6 माह में तीसरी बार कीमतों को बढ़ाने के पीछे इनपुट कॉस्ट में अवशिष्ट प्रभाव बताया है.

6 महीने में तीन बार दाम बढ़ाए

टाटा मोटर्स ने पिछले साल 4 से ज्यादा बार अपनी गाड़ियों के रेट हाईक किए और इस साल इन 6 महीनों में तीन बार कीमतें बढ़ाई हैं. इस साल सबसे पहले फरवरी में दूसरी बार अप्रैल में और अब जुलाई के कीमतें बढ़ने वाली हैं.

अगर आप टाटा की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो 17 तारिक आने से पहले अपना निर्णय ले लें. क्योंकी आज से 13 दिन बाद वही गाड़ी आपको 0.6% महंगी मिलेगी। कंपनी ने 16 जुलाई तक कारों की बुकिंग करने वाले और 31 जुलाई तक डिलीवरी पाने वाले कस्टमर्स को पुरानी कीमतें और ऑफर का लाभ मिलेगा।

Next Story