ऑटो

Tata Tiago Nrg Cng : टाटा लांच करेगी देश की पहली टफरोडर सीएनजी कार

Tata Tiago Nrg Cng : टाटा लांच करेगी देश की पहली टफरोडर सीएनजी कार
x
Tata Tiago Nrg Cng Specifications And Features : हाल ही में टाटा मोटर्स ने अपनी न्यू टफरोडर CNG कार का टीजर लांच कर दिया है।

Tata Tiago Nrg Cng Specifications, Features And Launch Date : भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक Tata Motors ने अपनी आगामी टफरोडर कार का टीज़र लांच किया है, जो की Tata Tiago Nrg Cng होने वाली है। इस कार को ख़राब सड़कों पर भी आसानी से चलाया जा सकता है। साथ ही इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी अधिक होगा। इस कार का इंटीरियर अपने पेट्रोल वेरिएंट की तुलना में पूरी तरह चेंज होगा, हो सकता है इसमें ब्लैक कलर का इंटीरियर मिले और इसके साथ भी ढेर सारी खूबियों के साथ आने वाली इस अपकमिंग कार के फीचर्स को जानते हैं (Tata Tiago Nrg Cng Features) और साथ में ये भी जानेंगे की यह कब लांच होगी।

Tata Tiago Nrg Cng Specifications

Tata Tiago Nrg Cng Engine : 1199cc

Tata Tiago Nrg Cng Power : 73 Ps की पावर जनरेट करता है।

Tata Tiago Nrg Cng Torque : CNG वेरिएंट में 95 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क मिलता है।

Tata Tiago Nrg Cng Transmission : 5 गियर मैनुअल ट्रांसमिशन

Tata Tiago Nrg Cng Mileage : माइलेज के बारे में अधिक खुलाशा नहीं हुआ है, फिर भी 26.49 km/kg तक का माइलेज मिलने की सम्भावना है।

Tata Tiago Nrg Cng Price : यह कार 6.42 लाख रूपए से 7.38 लाख रूपए की कीमत में लांच हो सकती है।

Tata Tiago Nrg Cng Features

फीचर्स के मामले में इस गाड़ी में आरामदायक सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस, ईबीडी, एयरबैग्स, म्यूजिक सिस्टम, फॉग लैंप, रियर डिफॉगर, स्टेयरिंग माउंटिड कंट्रोल्स, रियर कैमरा, फॉलो मी हेडलैंप, पंचर रिपेयर किट में मिलने वाली है।

Next Story