tata_motors.jpg

Tata Motors ने अपनी कारों की कीमत में की बढ़ोतरी, 8 मई से इन गाड़ियों की कीमत होगी और ज्यादा

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
07 May 2021

Tata Motors ने 8 मई से अपनी पैसेंजर व्हीकल की कीमतें बढ़ाने का फैसला किया है। भारतीय वाहन निर्माता ने कहा कि Tata कारों की कीमत कल से औसतन 1.8% बढ़ जाएगी। टाटा मोटर्स ने अपने फैसले के पीछे गाड़ियों में लगने वाले सामान जैसे स्टील और बिंन्न प्रकार के धातुओं की कीमतों में वृद्धि को एक प्रमुख कारण बताया।
सभी टाटा मोटर्स यात्री वाहनों पर बढ़ोतरी लागू होगी और बढ़ोतरी की मात्रा वेरिएंट और मॉडल पर निर्भर करेगी। हालांकि, कार निर्माता ने अपने ग्राहकों को आश्वस्त किया है जो आज के अंत तक अपने वाहनों की बुकिंग करेंगे या 7 मई को या इससे पहले प्राप्त बुकिंग इस बढ़ोतरी से प्रभावित नहीं होगी।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

tata_motprs_rewariyasat

Tata ने हाल ही में फरवरी में Tata Safari SUV लॉन्च की, और जल्द ही Tata कुछ इलेक्ट्रिक कारे भी मार्किट में उतरेगा। सफारी के अलावा, Tata Motor के यात्री वाहन बेड़े में Altroz, Tiago, Tigor sedan, SUVs जैसे Harrier और Nexon जैसे हैचबैक शामिल हैं, जिनमें इलेक्ट्रिक वैरिएंट भी है।

अभी ऑनलाइन मंगाए CORONA की आयुर्वेदिक दवा AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

बिक्री के मामले में Tata Motors भारत में शीर्ष वाहन निर्माताओं में से एक बनी हुई है। अप्रैल में, कार निर्माता ने घरेलू बाजार में कुल 39,530 यूनिट की बिक्री के साथ, बिक्री के मामले में मारुति और हुंडई के बाद देश में तीसरी स्थान पर था। अप्रैल में बिक्री के मामले में Tata Motors की Nexon, Tiago और Altroz बेस्ट सेलर रही है। 

SAMSUNG S20 FE 5G खरीदने के लिए क्लिक करे

BUY NOW - Strongest Mobile holders for Car Home or Office

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER