ऑटो

Harrier और Safari का नया वर्जन ला रही Tata, ये होगी खासियत, जानिए!

Harrier और Safari का नया वर्जन ला रही Tata, ये होगी खासियत, जानिए!
x
नई दिल्ली: देश में नए साल के पहले TATA ने हड़कंप मचा रखा है. SUV से धमाल मचाने वाली TATA अपने यूजर्स को नया ऑप्शन देने वाली है.

नई दिल्ली: देश में नए साल के पहले TATA ने हड़कंप मचा रखा है. SUV से धमाल मचाने वाली TATA अपने यूजर्स को नया ऑप्शन देने वाली है. जानकारी के मुताबिक टाटा अपनी हैरियर (Tata Harrier) और सफारी (Tata Safari) का पेट्रोल वेरिएंट भी जल्द लाने वाली है, ऐसा इसलिए क्योंकि अभी ये SUV सिर्फ डीजल इंजन वर्जन में ही मौजूद है.

बता दे की SUV खरीदने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में फिलहाल महिंद्रा XUV700, Hyundai Alcazar और MG Hector जैसी मिडसाइज SUV इस सेगमेंट में अपना जलवा बिखेर रही हैं.

इसी सेगमेंट में Tata Harrier और Tata Safari जैसी SUV भी हैं, लेकिन प्रॉब्लम ये है कि ये दोनों SUV मॉडल फिलहाल डीजन इंजन के साथ मौजूद हैं. ऐसे में पेट्रोल पावर्ड SUV खरीदने वाले दूसरी ऑटो कंपनियों की SUV को विकल्प मान लेते हैं. ऐसे नए ग्राहकों के लिए अब Tata Motors, हैरियर और सफारी का पेट्रोल वर्जन भविष्य में लॉन्च कर सकती है.

ये है कीमत

कीमत की बात करें तो फिलहाल 7 सीटर SUV टाटा सफारी को भारत में 14.99 लाख रुपये से लेकर 23.19 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक की प्राइस रेंज में और टाटा हैरियर एसयूवी को 14.39 लाख रुपये से लेकर 21.19 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक की प्राइस रेंज में पेश किया गया है.

Next Story