ऑटो

सभी की बाप होगी Tata Harrier EV, नए अवतार ने उड़ाया होश, खरीदने के लिए लगी भीड़, जानिए इलेक्ट्रिक कार की कीमत और रेंज...

Tata Harrier EV
x

Tata Harrier EV

देश में इन दिनों टाटा की हैरियर कार को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इन दिनों देश में TATA की गाड़िया तेजी से बिक रही है.

Tata Electric Car: देश में इन दिनों टाटा की हैरियर कार को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इन दिनों देश में TATA की गाड़िया तेजी से बिक रही है. Tata Harrier की मांग भी देश में तेजी से बढ़ती जा रही है. मजबूती के दम पर टाटा हैरयर तेजी से खरीदी जा रही है. यही नहीं अब देश में टाटा हैरयर की इलेक्ट्रिक कार की डिमांड तेजी से मार्केट में बढ़ रही है. टाटा हैरियर का इलेक्ट्रिक मॉडल कंपनी लॉन्च मार्च 2024 तक लांच कर सकती है.

माना जा रहा है की अभी तक जो भी कारे इलेक्ट्रिक वर्जन में निकली है उसकी बाप टाटा Harrier EV होगी. Tata Harrier EV मार्केट में निकालने की खबर आ रही है जो की काफी अच्छे फीचर्स के साथ में मार्केट में लॉन्च हो रही है. बताते चले की नए Harrier EV में ग्रिल, एंगुलर क्रीज, अपडेटेड फ्रंट बंपर, स्प्लिट सेटअप के साथ हेडलैम्प्स और नया LED लाइट बार दिया गया है. इसके अलावा कार में अलॉय व्हील्स, ब्लैक क्लैडिंग, फ्लश डोर हैंडल्स, ईवी बैज, नए डिजाइन के टेललैंप दिए गए हैं.


Tata Harrier EV की रेंज की बात करे तो ये एक बार चार्ज में 400 से 500 किलोमीटर चलेगी। हैरयर के इलेक्ट्रिक वर्जन के कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. उम्मीद है कि ये कार डुअल मोटर और ऑल व्हील ड्राइव सेटअप के साथ आएगी.

Next Story