ऑटो

सिर्फ 4 लाख में घर ले जाएं Mahindra Thar, अभी जानिए पूरी खबर

सिर्फ 4 लाख में घर ले जाएं Mahindra Thar, अभी जानिए पूरी खबर
x
Mahindra Thar युवाओ की पहली पसंद है. यदि इसे आप भी खरीदना चाहते है तो 4 लाख में इसे घर ले जा सकते है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: हर किसी का सपना होता है की वो अपने जीवन में 4 पहिए वाहन में सैर करे. ऐसे में सब से बड़ी चीज़ होती है की वो कौन से गाडी का चुनाव करे. वैसे आज हम बात कर रहे है युवाओ के दिलो में राज करने वाले महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की. महिंदा थार की शोरूम कीमत की बात करे तो ये 13 लाख रूपए से लेकर 15 लाख रूपए तक की मिलती है. 2021 में शानदार गाडी होने का ख़िताब भी महिंद्रा थार को ही मिला था. आप भी चाहते है की महिंद्रा थार की आप सैर करे लेकिन बजट के कारण आप अपने मन को मार देते है. लेकिन आपको अपने मन को मारने की कोई जरूरत नहीं है आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप अपनी शानदार गाडी यानि Mahindra Thar को मात्र 4 लाख रूपए में अपने घर ले जायेंगे. जी हाँ सुनने में थोड़ा अजीब सा लग रहा होगा पर ऐसा है. चलए जानते है कैसे ये गाड़ी आपको मिलेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई ऐसी वेबसाइट है जो महिंदा थार को आधे से भी कम रेट में दे रही है. हम जिस थार की बात कर रहे है वो 2015 का मॉडल है. डूम नामक वेबसाइट में इसे 4 लाख रूपए तक बेचा जा रहा है. वही एक और थार है जो 2017 मॉडल की बताई जा रही है इसे भी 6.5 लाख रुपये में कार्ट्रेड वेबसाइट में बेचा जा रहा है. ऐसे इन वेबसाइट में कई तरह के मोडल की थार है जिनकी कीमत ने 4.51 लाख रुपये तक भी है. अपने रिस्क में आप इन गाड़ियों के बारे में पता कर सकते है.


ये है फीचर्स

Mahindra Thar के 2015 मॉडल की बात करे तो इसमें 24 9 8 सीसी चार-सिलेंडर इंजन की आपूर्ति की है, यह इंजन 105 बीएचपी पावर और 247 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता है, जिसे हाथ संचरण द्वारा प्रदान किया जाता है. महिंद्रा का दावा 15.55 किमी / घंटा की पेशकश करता है.

नोट :रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल किसी भी गाड़ी को खरीदने ने की सलाह नहीं देता है. हमारा उदेश्य आप को वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी आप तक तक पहुंचना है.

Next Story