ऑटो

32,000 में घर ले आए Bajaj Pulsar, फटाफट जाने

Bajaj Pulsar
x

Bajaj Pulsar

आप भी Bajaj Pulsar लेना का प्लान बना रहे है तो 32,000 में आप पल्सर घर ले जा सकते है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: देश में कोरोना काल के बाद भी युवाओ में तेजी से बाइक्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है. आज के युवा कार लेने की अपेक्षा टू-व्हीलर की सैर करना ज्यादा पसंद करते है. आपको पता है की Bajaj की Pulsar युवाओं की धड़कन कहलाती है. देश में ज्यादा बिकने वाली पल्सर अपने दमदार इंजन और लुक से लोगों का मन मोह लेती है. एक्सशोरूम प्राइस की बात करे तो इसे 1.16 लाख रूपए में बेचा जा रहा है. अगर आपके पास बजट कम है और आपको दमदार बजाज पल्सर की सैर करना है तो आपको बता दे की ऑनलाइन साइट्स पर बहुत सी Pulsar कम कीमत में बेचीं जा रही है. चलिए इस आर्टिकल में हम आपको बताते है की कैसे आप Pulser को कम दामों में ले सकते है.

ये है फीचर्स

Bajaj Pulsar के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में 178.6cc का इंजन दिया गया है जो 17.02Ps का पावर और 14.22Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. साथ ही बाइक में शानदार डिस्क ब्रेक भी है. माइलेज की बात करे तो लगभग 45kmpl का माइलेज इस बाइक में मिलता है.




इस वेबसाइट में ऑफर

यदि आपको Bajaj Pulsar पसन्द है और आपका बजट बहुत ही कम है तो इस बाइक को आप BIKEDEKHO वेबसाइट से खरीद सकते है. हम जिस बाइक की बात कर रहे है वो 2008 की है. इसे आप 20,000 रुपये खरीद सकते हैं. इस बाइक के मालिक ने बताया की ये बाइक 65,600km तक चली है. वही एक और वेबसाइट जिसका नाम DROOM है उसमे भी 2०14 के मॉडल को 31500 रूपए में बेचा जा रहा है. ये पल्सर लगभग 2000 km तक ही चली है. साथ ही अगर आप नगद पैसे देने में अक्षम है तो आप इसे 918 रूपए की के मंथली इन्सटॉलमेंट क़िस्त पर भी खरीद सकते है.

OLX में भी ऑफर

BIKEDEKHO और DROOM वेबसाइट के अलावा बजाज पल्सर को OLX से भी खरीदा जा सकता है. हम जिस मॉडल की बता कर रहे है वो 2015 का बताया जा रहा है. इस बाइक को मालिक ने 15,233km तक चलाया है. इसकी कीमत 32,000 रूपए लगाई गई है.

Next Story