ऑटो

केवल 25 हजार रुपये में घर ले जाएं शानदार बाइक, 1 साल की वारंटी भी मिलेगी, जानिए!

केवल 25 हजार रुपये में घर ले जाएं शानदार बाइक, 1 साल की वारंटी भी मिलेगी, जानिए!
x

hero passion pro

नए साल के पहले तेजी से टू व्हीलर वाहन बिक रहे है.

नए साल के पहले तेजी से टू व्हीलर वाहन बिक रहे है. ऐसे में अगर आप भी दो पहिया वाहन खरीदने का विचार बना रहे है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. आप अपने बजट के हिसाब से आराम से सस्ती बाइक खरीद सकते है.

आज हम आपको आपको हीरो की (Hero Passion Pro) पैशन प्रो के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक सेकंड हैंड बाइक डीलिंग साइट पर मिल रही है। अगर आप हीरो पैशन प्रो का नया मॉडल खरीदेंगे तो आपको वो 70 हजार से 75 हजार रुपये के बीच मिलेगी। जबकि इसका सेकंड हैंड मॉडल मात्र 25 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि आप कहां से सेकंड हैड (Second Hand Bike) हीरो पैशन प्रो को खरीद सकते हैं...

ऐसे मिल रही बाइक

अगर आपका कम बजट है और आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हीरो पैशन प्रो खरीदना एक सही विकल्प हो सकता है। बाइक्स 24 की वेबसाइट से आप सेकंड हैंड पैशन प्रो खरीद सकते हैं। इस पर बाइक्स 24 की ओर से ऑफर्स भी दिए गए हैं।

ये है ऑफर

इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड पैशन प्रो का 2013 मॉडल बिक रहा है। ये बाइक 1 हजार किलोमीटर तक चली हुई है, जोकि एक फस्ट हैंड बाइक है। जो दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इस बाइक को मनी बैक वारंटी ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। मनी बैक वारंटी के तहत बाइक पसंद न आने या चलाने में आरामदायक नहीं लगने पर आप इसे 7 दिनों में वापस कर पैसे ले सकते हैं।

इसके अलावा इस पर 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। ऐसे में 1 साल के अंदर बाइक में कोई दिक्कत आती है तो कंपनी उसे मुफ्त में सही करेगी। हालाकिं, इस पर साइट की तरफ से कुछ शर्ते भी लगाई गई है।

ये है बाइक के फीचर्स

इंजन की बात करें तो इसमें 113 सीसी का इंजन है, जो 9.15 पीएस पावर और 9.89 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक है। ये बाइक 68 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

Next Story