ऑटो

Sunny Deol Car Collection: सनी देओल ने फिर खरीदी बड़ी महंगी SUV, बिग ब्रदर का कार कलेक्शन देख लीजिये

Sunny Deol Car Collection: सनी देओल ने फिर खरीदी बड़ी महंगी SUV, बिग ब्रदर का कार कलेक्शन देख लीजिये
x
Sunny Deol Car Collection: सनी देओल ने हाल ही में Land Rover Defender 110 खरीदी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए से भी ज़्यादा है

Sunny Deol Land Rover Defender 110: बॉलीवुड के बिग ब्रदर यानी के सनी देओल को कार्स का बड़ा शौख है, उन्होंने एक बार फिर अपने लिए बड़ी महंगी और पावरफुल SUV खरीदी है. जिसका नाम है Land Rover Defender 110, इस कार की कीमत 2 करोड़ रुपए से भी ज़्यादा है, और Land Rover Defender 110 में V8 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो सिर्फ 5.4 सेकेंड में 100KMPH की स्पीड पकड़ लेती है.


सनी देओल के कार कलेक्शन नई SUV Land Rover Defender 110 भी शामिल हो गई है, बिग ब्रदर को महंगी स्पोर्ट्स और लक्सरी कारों को अपने गेराज में रखने और उनकी सवारी का करने का शौख है. आगे हम सनी देओल के कार कलेक्शन के बारे में भी बात करेंगे लेकिन पहले उनकी नई SUV Land Rover Defender 110 की खूबियों के बारे में जान लेते हैं.

Land Rover Defender 110 Specification, Features, Price

सनी देओल ने जिस Land Rover Defender 110 को खरीदा है उसकी एक्स-शो रूम कीमत 2.05 करोड़ रुपए है. कार 5 डोर के साथ आती है, और यह Land Rover Defender 110 का V8 मॉडल है. यह SUV एक लग्जरी स्पोर्ट्स और ऑफ़ रोड गाड़ी है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं.

  • Land Rover Defender 110 Engine: 5.0Ltr V8 इंजन
  • Land Rover Defender 110 Power: 518Bhp मैक्स पावर और 625Nm पीक टॉर्क
  • Land Rover Defender 110 Top Speed: 240 Kmph,

Deol Family Car Collection:

सनी के साथ उनके पिता और बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र पाजी के के पास भी रेंज रोवर है, वह भी कारों के बड़े शैकीन हैं. धर्मेंद्र रेंज रोवर के 3rd जनरेशन की सवारी करते हैं. देओल परिवार के गराज में रेंज रोवर गाड़ियों की भरमार है. सनी और उनके परिवार के पास कई सारी लैंड रोवर और रेंज रोवर कारें हैं, इनमें से सनी के पास पहले से 4th Generation Range Rover autobiography शामिल है. Sunny Deol के कार गैराज में Range Rover Evoque, Range Rover Vogue, Range Rover Sport and Freelander 2 जैसी SUV सालों से हैं. इसके अलावा Porsche 911 Turbo, Porsche Cayenne, Audi A8, Mercedes-Benz SL500 और कई गाड़ियां हैं.

Next Story