ऑटो

Bikes For Short Height Guys: छोटे कद के लोगों के लिए ये बाइक्स हैं बेस्ट

Bikes For Short Height Guys: छोटे कद के लोगों के लिए ये बाइक्स हैं बेस्ट
x
Bikes For Short Height Guys: छोटी हाइट वाले लोगों के सामने ये समस्या सबसे बड़ी है

Sports Bikes For Short Height Guys: छोटी हाइट वाले डूड्स के लिए एक प्रॉब्लम बहुत बड़ी है. वो अपने मनपसंद की बाइक खरीद तो सकते हैं मगर उन्हें संभालना मुश्किल होता है. वैसे मार्केट में ऐसी कई स्पोर्ट्स, स्ट्रीट और क्रूजर बाइक हैं जिसे शार्ट हाइट वाले आराम से बिना किसी टेंशन के चला सकते हैं. अपन हर कैटेगरी की बाइक्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्हे छोटे कद के लोग आसानी से चला सकते हैं.

Cruise Bikes For Short Height Guys:

Bajaj Avenger:


इस बाइक की सीट हाइट सिर्फ 737 मिली मीटर ऊंची है. जिसमे छोटी हाइट वाले लोगों का पैर जमीन तक आसानी से पहुंच जाते हैं. इसमें 160 CC और 220 दो तरह के इंजन मिलते हैं. बाइक का वजन 156 किलो है.

Suzuki Intruder:


सुजुकी की इंट्रूडर की सीट हाइट सिर्फ 740 मिली मीटर है जो शार्ट हाइट वालों के लिए परफेक्ट क्रूज़र बाइक है. इसमें 154.9 CC का इंजन मिलता है जो 13Hp की पावर जनरेट करता है.

Jawa Bikes For Short Height Guys

Jawa Perak


JAWA की कूल क्रूज़ बाइक Perak की सीट हाइट सिर्फ 750 MM है जो इसे शॉट हाइट वालों के लिए इजी राइडिंग बना देती है. इस बाइक में 334 CC का इंजन है जो 30.64HP की पावर जनरेट करता है.

Royal Enfield Bikes For Short Height Guys

Royal Enfield Meteor 350


कम हाइट वालों के लिए Royal Enfield की Meteor 350 परफेक्ट क्रूज़ बाइक है जिसकी सीट हाइट 765 MM है. इस बाइक में 349 CC का इंजन मिलता है जो 20Hp की पॉवर जनरेट करता है.

Sports Bike For Short Height Guys

Honda Hornet 2.0


हौंडा की होर्नेट की सीट हाइट 790 MM है इसमें 184 CC का इंजन है जो 17Hp का पॉवर जनरेट करता है.

TVS Apache 160 4V:


टीवीएस की अपाचे 160 4V की हाइट सिर्फ 800MM है जो इसे शार्ट हाइट वालों के लिए बेस्ट स्ट्रीट स्पोर्ट्स बाइक बना देती है. यह 160 और 200 CC के ऑप्शन में मिलती है.

Bikes For Short Height Guys

Hero Splendor:


हीरो स्पेंडर की सीट हाइट 785 MM है यह वेट में हल्की भी है. जो गांव शहर हर तरह की रोड के लिए परफेक्ट है.

TVS Sport:


TVS की स्पोर्ट की सीट हाइट सिर्फ 790 MM है और ये बाइक 70+ माइलेज देती है. वजन कम होने के चलते कम हाइट वाले लोग इसे आसानी से चला सकते हैं.

Next Story