ऑटो

Scorpio N Price: सबकी हेकड़ी निकाल देगी नई स्कॉर्पियो, देशभर में बुकिंग के टूटे सारे रिकॉर्ड, 2024 में मिलेंगे ऐसे बदलाव

Scorpio N Price: सबकी हेकड़ी निकाल देगी नई स्कॉर्पियो, देशभर में बुकिंग के टूटे सारे रिकॉर्ड, 2024 में मिलेंगे ऐसे बदलाव
x
Scorpio N Price, Scorpio N Price Hindi, Scorpio N Price 2024: भारत की सबसे लोकप्रिय Scorpio N ने एक बार नई डिजाइन से हड़कंप मचा दिया है.

Scorpio N Price, Scorpio N Price Hindi, Scorpio N Price 2024: भारत की सबसे लोकप्रिय Scorpio N ने एक बार नई डिजाइन से हड़कंप मचा दिया है. Scorpio N ने बड़ा अपडेट अपने ग्राहकों को दिया है. महिंद्रा ने अपनी खास एसयूवी को अपडेट किया है. 2024 से बुकिंग कराने वाले कस्टमर्स को स्कॉर्पियो एन नए बदलावों के साथ मिलेगी. आइए देखें कि जो बदलाव हुए हैं.

कंपनी ने इंटिग्रेटेड मैटेरियल कॉस्ट रिडक्शन (ICMR) पहले के तहत लागत घटाना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लीक डॉक्यूमेंट्स के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि नई स्कॉर्पियो के अलग-अलग वेरिएंट्स में कुछ बदलाव हुए हैं. आइए इन अपडेट्स की डिटेल्स जानते हैं.

Mahindra Scorpio N: महंगी हुई एसयूवी scorpio s11 price, scorpio price, scorpio n price on road, scorpio n price top model

हाल ही में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन 39,300 रुपये तक महंगी हो गई है. महिंद्रा ने इसकी 1 लाख यूनिट्स बनाने का कारनामा किया है. अपडेट्स की बात करें तो रिपोर्ट्स इशारा करती हैं कि Z4 और Z6 वेरिएंट्स में कूल्ड ग्लोव बॉक्स नहीं मिलेगा. इसके अलावा Z6 मॉडल से मौजूदा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी हटा दिया जाएगा.

Mahindra Scorpio N: इन फीचर्स में बदलाव

Scorpio N के Z6 वेरिएंट में मौजूदा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की जगह Z4 ट्रिम का क्लस्टर फिट किया जा सकता है. ये सारे बदलाव उन कस्टमर्स के लिए हैं जिन्होंने जनवरी 2024 से एसयूवी को बुक किया है. महिंद्रा ने प्रोडक्शन कॉस्ट कम करने के लिहाज से ये कदम उठाए हैं. स्कॉर्पियो N भारत की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है. ग्लोबल NCAP क्रेश टेस्ट में इसे 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है.

Mahindra Scorpio N: कीमत

कूल्ड ग्लोव बॉक्स के अलावा Z4 वर्जन में से दूसरे फीचर्स भी गायब हो सकते हैं. इसमें से AdrenoX सिस्टम को हटाए जाने की संभावना है. इसके अलावा बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा इंटिग्रेशन और फुली कलर्ड इंस्ट्रूमेंट कंसोल की भी विदाई हो सकती है. बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो N की एक्स-शोरूम कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये तक है.

Next Story