ऑटो

Royal Enfield की नई बाइक्स देखीं? बहुत मस्त बाइक लांच होने वाली हैं

Royal Enfield की नई बाइक्स देखीं? बहुत मस्त बाइक लांच होने वाली हैं
x
Royal Enfield New Bike 2022: बाकी सब प्लास्टिक असली लोहा तो बुलट में ही है बच्चू

Royal Enfield New Bike 2022: भारत सहित विदेशों में खूब पसंद की जाने वाली बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द अपनी नई बाइक रेंज मार्केट में लाने वाला है, बेहद शानदार कलर और डिज़ाइन में एक साथ कई बुलेट बाइक लांच होने वाली हैं. जिन्हे देखते ही आपको इन्हे खरीदने का मन करने लगेगा। तो बिना समय गवाए चलिए जानते हैं कौन-कौन सी बाइक सड़क में आग लगाने के लिए लांच होने वाली हैं.

Royal Enfield Scram 411 price and Specification


साल की शुरुआत में कंपनी अपनी शानदार माउंटेन बाइक Royal Enfield Scram 411 को पेश करने वाली है, यह बाइक Himalayan का ADV रोड-बायस्ड वर्शन होगा। ऐसा अनुमान है कि इसकी कीमत हिमालयन के आसपास होगी और इसकी पेरफरोमेंस जबरजस्त होगी। इस बाइक की कीमत 1.90 से 2.04 लाख हो सकती है।

Royal Enfield Hunter 350


Royal Enfield Hunter 350 भी इसी साल तहलका मचाने के लिए मार्केट में लांच होने वाली है, इस बाइक में 350cc का इंजन है तो भयंकर पावर जेनेरेट करता है, स्क्रैम 411 के बाद ये बाइक भी लांच हो जाएगी। इसे जून में लांच किया जा सकता है। इस बाइक का लुक थोड़ा बहुत कॉन्टिनेंटल से मिलता जुलता है, इसकी कीमत 1.70 लाख के करीब हो सकती है

Royal Enfield Shotgun 650


Royal Enfield Shotgun 650 इस साल के अंत में लांच होगी, इस बाइक में 650 cc का पावरफुल इंजन लगा है, जो जबरजस्त परफॉर्मेंस देता है, इस बाइक की कीमत 3 से 4 लाख के बीच जो सकती है

Royal Enfield Interceptor 650


Royal Enfield Interceptor 650 कंपनी की सबसे प्रीमियम बाइक मानी जा रही है, इस बाइक में 648cc का इंजन है, जो 47.65ps का पीक पावर देता है, इसमें स्लीपर क्लच के साथ 6 गियर बॉक्स दिए गए हैं. इस बाइक का लुक काफी शानदार है। Royal Enfield Interceptor 650 की कीमत 2.81 से 3.03 लाख के करीब हो सकती है।








Next Story