ऑटो

Royal Enfield Bikes: रॉयल एनफील्ड ने नई बाइक लांच की और सिर्फ 2 मिनट में पूरा स्टॉक बिक गया

Royal Enfield Bikes: रॉयल एनफील्ड ने नई बाइक लांच की और सिर्फ 2 मिनट में पूरा स्टॉक बिक गया
x
Royal Enfield Bikes: रॉयल एनफील्ड ने भारत में 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन में बाइक की 120 यूनिट को निकला था सब की सब बिक गईं

Royal Enfield Bikes: रॉयल एनफील्ड ने भारत में 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन के लिए बनाई स्पेशल बाइक को 2 मिनट में बेच देने का रिकॉर्ड बना दिया है। कंपनी ने सिर्फ 120 सेकेंड्स में 120 बाइक्स को बेच डाला है। बता दें कि रॉयल एनफील्ड की Interceptor 650 और Continental GT 650 के इस एडिशन को खास Royal Enfield की 120वीं सालगिरह मनाने के लिए बनाया गया है. देश की प्रमुख जबरदस्त परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी ने EICMA 2021 में Royal Enfield 650 ट्विन एनिवर्सरी एडिशन मॉडल को लॉन्च किया था।


पूरा स्टॉक ख़त्म

Royal Enfield ने घोषणा की है कि वैश्विक स्तर पर इस स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल की सिर्फ 480 यूनिट्स ही बेची जाएंगी. इनमें से भारतीय बाजार के लिए 120 यूनिट्स बेचने के लिए निर्धारित की गईं थी, जो महज 120 सेकेंड में ही बिक गई. रॉयल एनफील्ड ने खुद इसका दावा है. गौरतलब है कि स्पेशल एडिशन रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन एनिवर्सरी एडिशन मोटरसाइकिल ग्राहकों के लिए 6 दिसंबर को 'पहले आओ-पहले पाओ' के आधार पर उपलब्ध कराई गई थी. जो सबकी सब बिक गईं. अब आप इस बाइक को चाह कर भी नही खरीद सकते।


लुक बड़ा क्लासी है

Royal Enfield इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के 120वीं एडिशन मॉडल में एक हैंडक्राफ्ट, डाई-कास्ट पीतल ईंधन टैंक बैज दिया गया है. इतना ही नहीं इस गाड़ी को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इनमें हाथ से पेंट की गई पिनस्ट्रिप भी हैं. इसके अलावा, फ्यूल टैंक टॉप बैज में एक यूनिक सीरियल नंबर है और साइड बॉडी पैनल में एक स्पेशल डिकल है.


पहली बाइक 1901 में लांच हुई थी

आपको बता दें कि नवंबर 1901 में लंदन (London) में रॉयल एनफील्ड ने स्टेनली साइकिल शो में अपनी पहली मोटरसाइकिल लॉन्च की थी. इस साल अपनी 120वीं वर्षगांठ मनाने के लिए कंपनी ने रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 120वीं एनिवर्सरी एडिशन को डिजाइन और पेश किया है. इसलिए, ये मोटरसाइकिलें स्पेशल बैजिंग और विशेष लाइवरी के साथ आती हैं.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story