ऑटो

Royal Enfield लांच करेगी पहली EV Bike, जानें कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Electric Bike
x
Royal Enfield EV Bike : रॉयल एनफील्ड कम्पनी जल्द ही इलेक्ट्रिक बाइक लांच करने वाली है।

Royal Enfield Electric Bike : मोटरसाइकल निर्माता कम्पनी Royal Enfield जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक (Royal Enfield Electric Bike) को लांच करने वाली है। जिसके बाद रॉयल एनफील्ड के चाहने वालों के लिए बढियां खबर होने वाली है। रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बाइक का नाम इलेक्ट्रिक 01 (Electric 01) नाम दिया है। जो की रॉयल एनफील्ड की ओर से आने वाली सबसे यूनिक बाइक होने वाली है।

रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक डिजाइन

Royal Enfield Electric Bike Design : जिससे जुड़ी एक तस्वीर लीक हुई है, जिसमें Electric 01 का फ्रंट लुक ही दिखाई दे रहा है। जिसमें यह बाइक रेट्रो लुक में दिखाई दे रही है, पुराने स्टाइल के सस्पेंशन इसे और भी ज्यादा एपीलिंग बनाते हैं। हेडलाइट्स रॉयल एनफील्ड की अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी छोटी दी गई है और मस्कुलर फ्यूल टैंक की जगह इसमें शार्प टैंक देखने को मिलता है, क्योंकि यह रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक बाइक (Royal Enfield Electric Bike) है. बाइक के लुक्स के बारे में कम शब्दों में कहा जाये, तो यह काफी खूबसूरत चेसिस और लुक्स के साथ आने वाली है। स्पाई शॉट में इस बाइक के टायर भी दिखाई दे रहे हैं, जो की अलॉय व्हील के साथ आने वाले हैं।

रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक कब लांच होगी?

Royal Enfield Electric Bike Kab Launch Hogi? रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को लांच होने में अभी काफी समय है, क्योंकि कम्पनी इसपर लम्बे समय तक रोड टेस्टिंग करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्ड की यह इलेक्ट्रिक बाइक 2026 में लांच होगी। हालांकि कम्पनी की ओर से इस जानकारी की पुष्टि नहीं की गई है।

Next Story