ऑटो

Royal Enfield Bikes in india: रॉयल एनफील्ड की धाकड़ बाइक ने भारत में की एंट्री, शुरू की बुकिंग

Royal Enfield Bikes in india: रॉयल एनफील्ड की धाकड़ बाइक ने भारत में की एंट्री, शुरू की बुकिंग
x
Super Meteor 650 Pre-Bookings:टू व्हीलर कंपनियों में रॉयल एनफील्ड अब 650 सीसी सेगमेंट की बाइक पर अपनी पकड़ बना रही है.

Super Meteor 650 Pre-Bookings: युवाओं में बाइक को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह रहता है और कंपनियां जब भी अपनी नई फीचर्र की बाइकों को सड़कों पर उतारती है तो युवा उसकी हर खूबियों को देखने के साथ ही ऐसी धाकड़ बाइकों पर अपनी पहुच बनाने में लग जाते है। उसी तरह रॉयल एनफील्ड ने ऐसी बाइक है, जिसकी सबसे ज्यादा पंसद युवा करते है। तो वही कंपनी भी युवाओं की पंसद पर खरी उतर रही है। अब रॉयल एनफील्ड ने एक ऐसी बाइक भारत में लांच करने जा रही है, जिससे लोग धाकड़ बाइक के नाम से सम्बोधित करने लगे है।

गोवा में हुई लांच

खबरों के तहत रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई सुपर मैट्रों 650 को भारत में लांच किया है और इस बाइक को गोवा में चल रहे इंवेट में पेश किया है। लांच होते ही यह बाइक के शौकिनों की पसंद बन रही है।

650 सेगमेंट पर फोकस

जानकारी के तहत रॉयल एनफील्ड अब 650 सीसी सेगमेंट में अपनी पकड़ बना रही है, कंपनी पहले ही 350 सीसी सेगमेंट की किंग है. अब 650 सीसी सेगमेंट के लिए कंपनी की नई बाइक भारत में एंट्री की है।

शुरू हुई बुकिंग

रॉयल एनफील्ड नई सुपर मैट्रों 650 भारत में लांच होने के साथ ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि वर्ष 2023 में यह बाइक की डिलवेरी शुरू हो जाएगी। बाइक के शौकिनों को अपनी पंसद की बाइक का अपना नंबर आते ही उसे खरीद सकेगे। इसे भारतीय बाजार में दो अलग-अलग मॉडल में उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस तरह की है खूबी

नई क्रूजर बाइक की टंकी को बेहतर लुक दिया गया है और इसमें 15.7 लीटर तेल रखने की छमता है। सुपर मीटियर 650 मॉडल को 5 कलर ऑप्शन एस्ट्रल ब्लैक, एस्ट्रल ब्लू, एस्ट्रल ग्रीन, इंटरस्टेलर ग्रे और इंटरस्टेलर हैं। यह रॉयल एनफील्ड का सबसे भारी मॉडल है। जिससे माना जा रहा है कि यह सबसे मंहगा भी हो सकता है।

Next Story