ऑटो

Renoult ने लॉन्च किया Renault Triber RXT, 7.48 lakh की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध

Renoult ने लॉन्च किया Renault Triber RXT, 7.48 lakh की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध
x
Renault triber RXT को लांच कर दिया गया है.

रेनू के द्वारा 2019 में लॉन्च हुई ट्राईबल एमपी वी मॉडल धमाकेदार सेलिंग कर चुकी है। हाल ही में Renoult ने एमपीवी मॉडल के 1 लाख ग्राहक बनाने में संभव रहा, यह आंकड़ा ही काफी है यह समझने को कि Renoult india की Renault triber RXT मॉडल को भारत में लोग कितना पसंद कर रहे हैं। इसके पीछे का कारण है Renoult की बजट फ्रेंडली कीमत, स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स। Renoult इसी कड़ी में अपने नए फोर व्हीलर को भारत में लॉन्च कर चुका है जिसका नाम है Renault triber RXT यह Renoult Triber MPV ka अपग्रेडेड मॉडल है इसमें कुल 4 गियर बॉक्स दिए गए हैं।

फीचर्स और कीमत:

Renoult Triber RXT के इंजन की बात करें तो इसमें एनर्जी इंजन के साथ 71 BHP का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 96 एमएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी में 1 लीटर नेचुरल एसपी रेंटेड एनर्जी इंजन है और रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी वैरीअंट को ग्लोबल एनसीएपी के द्वारा चार स्टार मिला है।

Renault triber एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है इसमें डुएल टोन डैशबोर्ड के साथ नया फैब्रिक अपहोल्सट्री दिया गया है। इसमें सेफ्टी का जबरदस्त ख्याल रखा गया है जिसके मद्देनजर इसमें चार एयर बैग्स मिलते हैं। रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी में डिजिटल सफेद एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। साथ ही इसमें 14 इंच फ्लेक्स व्हील दिया गया है। Renault Triber RXT दो कलर वैरीअंट में लॉन्च हुआ है मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन।

Renault Triber की दूसरी खासियत में Apple CarPlay और Android Auto के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और बहुत सारे शानदार फीचर्स शामिल हैं.

Next Story