ऑटो

Q2, AUDI की सबसे सस्ती SUV 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
Q2, AUDI की सबसे सस्ती SUV 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च
x
Q2, AUDI की सबसे सस्ती SUV 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च AUDI ने गुरुवार को आगामी Q2 SUV के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया जो 16 अक्टूबर को भारत में

Q2, AUDI की सबसे सस्ती SUV 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च
AUDI ने गुरुवार को आगामी Q2 SUV के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया जो 16 अक्टूबर को भारत में बिक्री के लिए जाएगा। नई AUDI Q2 की बुकिंग पहले ही अक्टूबर में भारत में ₹ 2 लाख की टोकन राशि के बाद से शुरू हो चुकी है। ऑडी एसयूवी की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए ऑडी भी प्रारंभिक लाभ दे रही है। 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 2 + 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 2 + 3 साल के रोड साइड असिस्टेंस के साथ लाभ मिलेगा।

कंपनी Q2 के साथ नंबरों पर दौड़ने की योजना बना रही है, क्योंकि यह एक एंट्री-लेवल एसयूवी होने वाली है, जिसकी कीमत आकर्षक होने की उम्मीद है। Q2 दर्शकों के एक व्यापक समूह को लक्षित करेगा और वर्ष 2020 में ऑडी का पांचवा लॉन्च होगा। "AUDI Q2 भारत के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण उत्पाद है क्योंकि यह ब्रांड के लिए खरीदारों के एक नए खंड को खोलता है," बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, ऑडी इंडिया में प्रमुख।

AUDI Q2 को वोक्सवैगन टी-आरसी और स्कोडा कारोक के समान प्लेटफॉर्म द्वारा रेखांकित किया गया है।

एसयूवी में भी वही 2-लीटर पेट्रोल इंजन होगा, जिससे 190 बीएचपी और 320 एनएम टॉर्क मिलेगा।

"यह एक लक्जरी ऑल-राउंडर है जो सुविधाओं पर बड़ा है और सफल क्यू-परिवार का विस्तार करता है। AUDI Q2 असाधारण रूप से विशाल और बहुमुखी है। कार दैनिक प्रदर्शन के लिए व्यावहारिकता के साथ प्रदर्शन और ड्राइविंग की गतिशीलता को बढ़ाती है," ढिल्लन ने कहा। Q2 को सरकार के नवीनतम आयात नियमों के तहत लाया जाएगा जो एक कार निर्माता को देश में कुल 2,500 कारों को स्थानीय होमोलॉगेशन की आवश्यकता के बिना लाने की अनुमति देता है।

Tagsaudi
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story