ऑटो

iPhone 14 Pro Max को 18,000 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरी प्रोसेस

iPhone 14 Pro Max को 18,000 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरी प्रोसेस
x
iPhone 14 Pro Max Specifications : आईफोन 14 pro मैक्स जो की मार्केट का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। काफी कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है।

iPhone 14 Pro Max Specifications : आईफोन 14 pro मैक्स जो की मार्केट का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और अगले एक साल तक रहने वाला भी है. इसकी असल कीमत 1 लाख 40 हजार रुपये है. उसे काफी कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। iPhone 14 Pro Max पर ऑफर के तहत इतनी कम कीमत में खरीद सकेंगे जितनी की एक बजट स्मार्टफोन की कीमत होती है. हो सकता है आपको काफी ज्यादा आश्चर्य हो रहा हो लेकिन हम आपको iPhone 14 Pro Max के Offers और खरीदने के पूरे प्रोसेस के बारे में बताने वाले हैं।

iPhone 14 Pro Max कम कीमत में कहां से खरीदें?

दरअसल आपको भी लेटेस्ट आईफोन फेसबुक मार्केट प्लेस पर मात्र 18000 रूपए में मिल रहा है। जो की इतनी कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। यहां पर लगभग हर प्रोडक्ट काफी कम कीमत पर लिस्ट दिखाई देता है। और बड़ी बात यह है की यहां पर इतने सस्ते iPhone मिलते हैं जितने में कम्पनी इन्हे खुद नहीं बना पाती होगी।

क्या है सस्ते IPhone 14 Pro Max का सच?

अगर आप भी ऐसे ही सस्ते आईफोन का कोई जुगाड़ सोच रहें हैं जहां पर आपको कोई भी स्मार्टफोन काफी कम दाम में मिल जाये तो हो सकता है थोड़ी देर के लिए यह आपको मिल भी जायेगा। लेकिन यह एक असली आईफोन 14 Pro Max नहीं होगा। बल्कि उसकी फर्स्ट कॉपी होगा। जिसमें कि आपको प्रोसेसर किसी और कम्पनी का मिलेगा और कैमेरा किसी और कम्पनी का रैम और स्टोरेज का तो पूछिए ही मत। कहने का मतलब है आप इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर की तुलना 15 हजार रूपए वाले स्मार्टफोन से भी नहीं कर सकते हैं। इसलिए इसे खरीदकर केवल आपके पैसों की बर्बादी ही होगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story