ऑटो

OLA S1: 15 दिसंबर से शुरू होगी ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 की बुकिंग

OLA S1: 15 दिसंबर से शुरू होगी ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 की बुकिंग
x
OLA S1 Booking: जो लोग ओला की पहली स्कूटर खरीदना चाहते थे उनका इंतज़ार ख़त्म होने को है

OLA S1: ओला की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का जिन लोगों को इंतज़ार था वो ख़त्म होने को है। कंपनी ने OLA S1 की बुकिंग 15 दिसंबर से शुरू करने की बात कही है। कंपनी ने अपना स्कूटर तो काफी पहले लांच कर दिया था लेकिन अब ग्राहकों के लिए बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। 10 दिन बाद ग्राहकों को यह स्कूटर आर्डर करने पर उनके घर डिलेवर होने लगेगी।

कंपनी के सीईओ ने दी जानकारी

OLA के मालिक भाविश अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि ओला की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग 15 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। ग्राहक को अब ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए अपने इलाके में कोई एजेंसी जाने की ज़रूरत नहीं है बल्कि कंपनी आपकी आर्डर की हुई स्कूटर को आपके घर तक पंहुचा देगी। इतना ही नहीं टेस्ट राइड लेने के बाद आप उसे कैंसिल कर सकते हैं।

Specification of OLA S1

ओला की इस 1 स्कूटर काफी आधुनिक है। इस स्कूटर की खास बात ये है कि आप इसे इंटरनेट से जोड़ सकते हैं। इसके साथ आपको एक आर्टिफिशियल साउंड सिस्टम भी मिलता है जिससे आप अपनी स्कूटर का साउंड बदल सकते हैं। वॉइस कमांड से आप इस स्कूटर में नेविगेशन और म्यूजिक भी प्ले कर सकते हैं। स्कूटर में 7 इंच का LED डिस्प्ले दिया गया है।

Specification of OLA S1

OLA S 1 में आपको 3.9KWH की बैटरी मिलती है। सिंगल चार्ज करने पर राइडर को 181 किलोमीटर की रेंज मिलती है। बैटरी को चार्ज करने में 6 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह 3 सेकेंड में 40 की स्पीड पकड़ लेती है। स्कूटर में ड्राइविंग के 3 मोड दिए गए हैं जिनमे नॉर्मल, हाइपर, और स्पोर्ट मोड़ शामिल है।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story