ऑटो

OLA car festival: कार खरीदने का इससे अच्छा मौका और कहीं नहीं मिलेगा, कंपनी दे रही 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

OLA car festival: कार खरीदने का इससे अच्छा मौका और कहीं नहीं मिलेगा, कंपनी दे रही 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट
x
OLA car festival: ओला कंपनी यूस्ड कारों की बिक्री कर रही है, कार पसंद ना आए तो 7 दिन के अंदर वापस भी लौटने का ऑप्शन मिल रहा है

OLA Car Sale: फेस्टिव सीज़न में अगर आप भी अपने घर एक गाडी लाने की सोच रहे हैं, लेकिन नई कार लेना बजट के बहार है तो भी फ़िक्र करने की ज़रूरत नहीं है. कार नई हो या पुरानी पहली कार तो पहली ही होती है, आप अपने बजट के हिसाब से एक अच्छी सी कार अपने घर ला सकते हैं। ओला कंपनी अपनी यूस्ड कारों की बिक्री कर रही है जिसमे आपको 1 लाख रुपए का डिस्काउंट भी मिल सकता है और अगर कार पसंद ना आए तो रिटर्न पॉलिसी के तहत आप उसे 1 हफ्ते के अंदर वापस भी लौटा सकते हैं। है ना कमाल का ऑफर.

OLA के कार फेस्टिवल में क्या होगा

OLA एक कैब एग्रीगेटर कंपनी है इसके बारे में आपको भी मालूम होगा। तो कंपनी के बारे में बताने की कोई ज़रूरत तो है नहीं सीधा पॉइंट में आते हैं। OLA ने अपने कार फेस्टिवल (Car Festival) की घोषणा की है जिसमे वो अपनी पुरानी कारों की बिक्री पर कैश डिस्काउंट दे रही है और सर्विस का ऑफर भी दे रही है। OLA ने ये दावा किया है कि उसका ये कार फेस्टिवल भारत का सबसे बड़ा प्री ओन्ड फेस्टिवल होगा। अपने कार फेस्टिवल में ओला ने एक से बढ़ कर एक ऑफर लाने की बात कही है जिसमे सेकेंड हैंड गाड़ियों की डील्स में बढ़िया डिस्काउंट मिलेगा।

एक लाख रुपए तक छूट मिल सकती है

अगर आप ओला के कार फेस्टिवल से कोई सेकंड हैंड कार खरीदते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से एक लाख रुपए का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है. इसके अलावा 2 साल तक फ्री सर्विस, एक साल तक वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी मिलती है। इसका मतलब आप कार खरीदिये एक हफ्ते तक उसे ड्राइव करिये और पसंद ना आए तो वापस लौटा दीजिये। ओला के CEO अरुण देशमुख ने कहा है कि ओला अपने ग्राहकों के लिए वाहन खरीदने के अनुभव को किसी नई कार खरीदने से भी बेहतर बनाना चाहता है और ये अनुभव उनके घर बैठे देना चाहता है।

सब कुछ ऐप से हो जाएगा

ओला ने OLA Cars नाम से अपनी व्हीकल कॉमर्स प्लेटफार्म की शुरुआत की है जिसमे नई और पुरानी दोनों तरह की कारों की सेल होती है। ओला कार्स के ग्रहकों सिर्फ ओला कार्स ऐप के ज़रिये गाडी की खरीदी, फाइनेंस,रेजिस्ट्रशन, इंश्योरेंस और कार की सर्विस जैसी सेवाएं मुहैया कराई जा रही है। अगर आपको घर बैठे कार खरीदना है तो आप OLA ऐप से खरीद सकते हैं।





Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story