ऑटो

Oben Ev Bike: लॉन्च हुई दो घंटे में फुल चार्ज होने वाली Oben Ev की इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत बजट में

Oben Ev Bike: लॉन्च हुई दो घंटे में फुल चार्ज होने वाली Oben Ev की इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत बजट में
x
Oben Ev Bike: Oben Ev ने अपनी सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक इंडियन ऑटो मार्केट में लॉन्च कर दी है, इसकी खासियत है कि यह बाइक सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाती है और इसकी कीमत बजट में है

Oben Ev Bike: देश में अब इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज बढ़ने लगा है ऐसे में एक और स्टार्टअप कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक इंडियन ऑटो मार्केट के उतारी है. Oben Ev कंपनी ने ऐसी बाइक मार्केट में लॉन्च की है जो सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाती है और इसकी प्राइज़ अन्य इलेक्ट्रिक बाइक्स से कम है।

यह बाइक Oben Ev की पहली बाइक है, जिसकी कीमत एक लाख रुपए से भी कम है. बाइक का लुक काफी आकर्षक है, तो चलिए बाइक के स्पेसिफिकेशन और पावर के बारे में जानते हैं.

Oben Rorr Electric Bike

इस बाइक का नाम है Oben Rorr, इस बाइक में कंपनी ने 4.4Kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है. इसके साथ 10Kw का इलेक्ट्रिक मोटर है जो 62Nm का पीक टॉर्क बनता है। जो की एक इलेक्ट्रिक बाइक के हिसाब से काफी ज़्यादा है। सिंगल चार्ज में यह बाइक 200KM का रेंज देती है और सर्फ 2 घंटे में फूल चार्ज हो जाती है।

Oben Rorr Top Speed

Oben Rorr सिर्फ 3 सेकेण्ड में 0 से 40km की स्पीड पकड़ लेती है. जबकि इसकी टॉप स्पीड 100kmph है। इसमें राइडर को 2 राइडिंग मोड मिलते हैं. जिसमे इको, सिटी और हवाक मोड शामिल है। यह बाइक पानी पड़ने पर ख़राब नहीं होती इसके मोटर से लेकर सबकुछ वाटरप्रूफ है। इस बाइक में 230mm के ग्राउंड क्लियरेंस मिलती है, साथ थेफ़्ट प्रोटेक्शन, ड्राइविंग अलर्ट, चार्जर, LED हेडलैंप, डिजिटल मीटर कंसोल और बहुत कुछ मिलता है।

Oben Rorr Online Order

इस बाइक की कीमत एक्स शो रूम के हिसाब से 99999 है कम्पनी ने होली के मौके पर इसकी ऑनलइन बुकिंग शुरू की है। 18 मार्च से इस बाइक की ऑनलाइन बुकिंग सिर्फ 999 रुपए देने पर हो सकेगी।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story