ऑटो

New Renault Duster: रेनॉल्ट डस्टर न्यू जनरेशन लॉन्च होने वाली है! जानें पूरी डिटेल

New Renault Duster: रेनॉल्ट डस्टर न्यू जनरेशन लॉन्च होने वाली है! जानें पूरी डिटेल
x
New Renault Duster: जब रेनॉल्ट ने अपनी Duster लांच की थी तब लोगों में इसकी सवारी करने का क्रेज हो गया था

New Renault Duster: कार निर्माता कंपनी Renault अपनी फेमस कार Duster की मार्केट में वापसी करने वाली है. New Duster पुरानी कार से काफी अलग होगी और इसके इंजन से लेकर फीचर्स और कीमत में भी काफी फर्क होगा

फ़्रांस की कार निर्माता कंपनी Renault के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. कंपनी कुछ गाड़ियां ही लोगों को पसंद आती हैं। कुछ सालों पहले Duster का भयंकर क्रेज था. लेकिन बाद में अपनी कारों को अपग्रेड न कर पाने से रेनॉल्ट की विश्वसनीयता कम होने लगी. समय के साथ बदलती पसंद के हिसाब से कंपनी ने अपनी कार के मॉडल में कोई खास बदलाव नहीं किया था. लेकिन मार्केट में धूम मचाने वाली Renault Duster की वापसी होने वाली है.

Duster New Generation Price And Specification:

Renault ने अबतक अपनी New Duster के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Renault अपनी Duster New Generation को लांच करने की तैयारी में है. कंपनी ने अभी तक इस कार की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में में भी कुछ नहीं कहा है.

New Duster इन सेगमेंट की कार्स को देगी टक्कर

मार्केट में मिनी SUV गाड़ियों की भरमार है. और लोगों की डिमांड भी ऐसी गाड़ियों की ज़्यादा है. ऐसे में रेनॉल्ट भी अपनी Duster के साथ वापसी करने की सोच रहा है. एक वैसे New Generation Duster जब मार्केट में लॉन्च होगी तो उसकी टक्कर Hyundai Creta, Kia Seltos, MG Astor, Skoda Kushaq और Volkswagen Taigun जैसी कारों से होगी।


Next Story