ऑटो

New Pulsar Launch In नवंबर 2022: नई बजाज पल्सर 22 नवंबर को लॉन्च होने वाली है

New Pulsar Launch In नवंबर 2022: नई बजाज पल्सर 22 नवंबर को लॉन्च होने वाली है
x
New Bajaj Pulsar to be launched on November: 22 नवंबर के दिन New Bajaj Pulser लॉन्च होने वाली है

New Pulsar Launch In November 2022: भारत में बाइक स्टंट को इंट्रोड्यूस करने वाली मोटरसाइकल Bajaj Pulsar का अबतक का सफर काफी शानदार रहा है. बाइक राइडर्स Pulsar की सभी बाइक्स के दीवाने हैं. लेकिन इस बार बजाज कुछ नया लाने वाला है. 22 नवंबर को बाइक निर्माता कंपनी नई पल्सर लॉन्च करने वाली है.

अगर आप नई स्ट्रीट स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं और आपका बजट 1 लाख के अंदर है तो बस 3 दिन का इंतज़ार कर लीजिये। New Pulsar 2022 लॉन्च होने वाली है. फ़िलहाल कंपनी ने अपनी बाइक का नाम और स्पेसिफिकेशन्स रिवील नहीं की हैं मगर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Pulsar 150CC इंजन वाली होगी

New Pulsar N 160 2022: कहा जा रहा है कि बजाज अपनी Pulsar N 160 का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने वाला है. क्योंकि इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. बजाज ने अपनी नई पल्सर की कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं.

नई बजाज पल्सर

Upcoming Bajaj Pulsar: नई पल्सर में 150CC का इंजन क साथ नई डिज़ाइन के DRLs और प्रोटेक्टेड हेडलैम्प मिल रहे हैं. इसमें फ्यूल टैंक एक्सटेंशन और इंजन काउल पल्सर LS135 के जैसे हो सकते हैं. बल्ब-टाइप इंडिकेटर और टेललैंप नई पल्सर N160 से लिए गए हैं. बाइक में टू-पीस सीट, नए डिजाइन के अलॉय व्हील और पतले टायर दिए जा सकते हैं.

कहा जा रहा है कि नई पल्सर में 50cc या 180cc, एयर-कूल्ड इंजन दिए जाने की उम्मीद है. बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक होगा. इसमें फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक मिलेंगे. रियर में ड्रम ब्रेक ऑप्शन भी उपलब्ध होगा.

22 नवंबर को बजाज की नई पल्सर से पर्दा उठ जाएगा, तब हम आपको नई पल्सर के बारे में पूरी जानकारी देंगे। तबतक के लिए आप Rewariyasat.com से जुड़े रहिये

Next Story