ऑटो

New Mahindra Scorpio Classic ने उड़ाए सबके होश, मार्केट में खरीदने के लिए मची होड़, जाने पूरी वजह..

New Mahindra Scorpio Classic ने उड़ाए सबके होश, मार्केट में खरीदने के लिए मची होड़, जाने पूरी वजह..
x
New Mahindra Scorpio Classic: महिंद्रा देश में सबसे ज्यादा गाडी बेचने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी है.

New Mahindra Scorpio Classic: महिंद्रा देश में सबसे ज्यादा गाडी बेचने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी है. फीचर्स में सभी को मात देते हुए अपने नए वैरियंट को ग्राहकों के सामने पेंश करने वाली महिंद्रा ने मार्केट में एक से बढ़कर एक गाड़िया निकाली जो ग्राहकों का मन मोहने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. New Mahindra Scorpio Classic दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतर चुक्की है. जो ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. New Mahindra Scorpio Classic, XUV700 को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है. नई Classic Scorpio मार्केट में आ चुकी है. जिसमे एक से बढ़कर एक वैरियंट्स है. चलिए जानते है इस आर्टिकल में पूरी खबर...

महिंद्रा ने भारत में नई Scorpio Classic (2022 स्कॉर्पियो क्लासिक) एसयूवी को पेश किया था. इस नई स्कार्पियो में ग्राहकों को नए अपडेटेड के साथ एक्सटीरियर स्टाइल, नए इंटीरियर और इंजन, गियरबॉक्स, और सस्पेंशन जैसे मैकेनिकल बदलाव किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि पुराने मॉडल की तुलना में नई स्कॉर्पियो क्लासिक और ज्यादा बेहतरीन और मजेदार है.

नई स्कॉर्पियो क्लासिक में नई एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी फॉग लैंप, एक ज्यादा मस्कुलर बोनट और एक हल्का एल्यूमीनियम इंजन मिलता है जो 14 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देता है। स्कॉर्पियो क्लासिक में 130 bhp का डीजल इंजन मिलता है जो मैनुअल गियरबॉक्स की मदद से 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

वैरिएंट्स की बात करें तो, 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को दो वैरिएंट्स: Classic S (क्लासिक एस) और Classic S 11 (क्लासिक एस 110 में पेश किया। ये दोनों वैरिएंट्स छह कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हुए. इनमें रेड रेज, नेपोली बैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और एक नया गैलेक्सी ग्रे रंग शामिल हैं।

S 11 स्कॉर्पियो क्लासिक का हाई-स्पेक वर्जन है। क्लासिक S में मिलने वाले फीचर्स के अलावा, क्लासिक S 11 में स्टैटिक बेंडिंग फंक्शनलिटी के साथ प्रोजेक्टर LED हेडलैंप और 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। इंटीरियर में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, एक फॉक्स लेदर स्टीयरिंग व्हील, एक हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और बहुत कुछ है।

Next Story