ऑटो

New Honda Unicorn के स्पेक्स, फीचर्स और कीमत जानें

New Honda Unicorn के स्पेक्स, फीचर्स और कीमत जानें
x
Honda Unicorn 2023 Specifications: होंडा ने नई यूनिकॉर्न 2023 लॉन्च कर दी है. इसमें OBD2 इंजन मिलता है

New Honda Unicorn 2023 Price: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी Honda Unicorn का नया वर्जन Honda Unicorn 2023 पेश कर दिया है. जिसमे OBD2 इंजन मिलता है और ये बाइक BS6 नॉर्म्स फेज 2 के अनुसार बनाई गई है. यह बाइक E-20 Petrol पर चल सकती है.

Honda ने एक दिन पहले ही अपनी Honda Shine 2023 लॉन्च की है जिसमे भी OBD2 इंजन मिलता है. और Honda Unicorn की तरह 10 साल की वारंटी मिलती है जिसमे 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल वारंटी शामिल है।

Honda Unicorn Specifications

  • Honda Unicorn Engine: नई हौंडा यूनिकॉर्न में 160 में 162.7CC का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है. इंजन को OBD2 नॉर्म्स के अनुसार अपडेट किया गया है, जिससे बाइक E-20 पेट्रेल पर भी चलेगा
  • Honda Unicorn Power And Torque: इस बाइक का इंजन 7,500 RPM पर 12.7 bhp की पावर और 5,500 RPM पर 14 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।
  • Honda Unicorn Transmission: इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है।
  • Honda Unicorn Mileage: नई हौंडा यूनिकॉर्न का माइलेज 55 Kmpl क्लेम किया जा रहा है.
  • Honda Unicorn Color: पर्ल सायरन ब्लू,पर्ल इग्नियस ब्लैक, इंपीरियल रेड मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक कलर

Honda Unicorn Features

बाइक में मेंटेनेन्स फ्री बैटरी और PGM-FI फ्यूल इंजेक्शन, कंफर्ट राइडिंग के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स, सस्पेंडेड डायमंड-टाइप फ्रेम और रियर में हाइड्रोलिक मोनोशॉक सस्पेंशन, बाइक के फ्रंट में 240MM का सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) डिस्क और पीछे 130MM ड्रम, 18 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स हैं.

Honda Unicorn Price

इस बाइक की कीमत 1,09,800 रुपए (दिल्ली, एक्स-शोरूम) रखी गई है।



Next Story