ऑटो

Tata Nexon से भी ज्यादा रेंज प्रदान करेगी MG Air EV, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स जानें

Tata Nexon से भी ज्यादा रेंज प्रदान करेगी MG Air EV, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स जानें
x
MG Motors Air EV Specifications : एमजी मोटर्स जल्द ही अपनी सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार को लांच करने वाली है।

MG Air EV Specifications : एमजी मोटर्स जल्द ही अपनी सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार को लांच करने वाली है। MG यह इलेक्ट्रिक कार Wuling Air EV का रिबैज वर्जन होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह छोटे आकार में काफी ज्यादा स्टाइलिश लुक्स के साथ आएगी। जो की EV कार्स सेगमेंट में भारत की सबसे लोकप्रिय कार नेक्सॉन ईवी को भी रेंज के मामले में टक्कर देगी। आइये जानते हैं MG Air EV से जुड़ी खास बातें जानते हैं।

MG Air EV Specifications

एयर EV की लम्बाई 3 मीटर से भी कम होगी। जानकारी के अनुसार MG Air दो बैटरी पैक विकल्पों के साथ आएगी। जो की क्रमशः 17.3kWh और 26.7kWh बैटरी पैक के साथ आएगा। छोटा बैटरी पैक वेरिएंट 200 किलोमीटर की और बड़ी बैटरी पैक के साथ यह Ev 300 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी। दोनों ही वेरिएंट में सेम इलेक्ट्रिक मोटर दी जाएगी जो की 38bhp की पावर जनरेट करेगी।

MG Air EV Features

इंटीरियर की बात करें तो इसकी अपहोल्स्ट्री लेदर की होगी ब्लैक और सिल्वर एलिमेंट्स इसे और भी ज्यादा प्रीमियम लुक देंगे। 10.25 इंच की डिजिटल स्क्रीन होगी। इंफोटेनमेंट के साथ इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर, पार्किंग ब्रेक, स्टेयरिंग माउंटेड ब्रेक, स्टेयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलेगी।

MG Air EV Safety Features

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS विथ EBD मिलेगा, TCS और रियर विव कैमेरा विथ पार्किंग सेंसर मिलेगा।

MG Air EV Price

8 से 10 लाख रूपए एक्स शो रूम की कीमत में लांच हो सकती है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story